39 दिनों में सोनम कपूर की क्राइम थ्रिलर फिल्म Blind की शूटिंग पूरी

0
229
Sonam Kapoor Movie blind
Actress Sonam Kapoor crime thriller filming complete Blind in 39 days

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor Ahuja) की फिल्म ब्लाइंड (Blind) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। शनिवार को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इसकी जानकारी शेयर की है। उन्होंने साथ में सोनम कपूर आहूजा की एक तस्वीर भी शेयर की है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म की शूटिंग रिकॉर्ड 39 दिनों ग्लास्गो (स्कॉटलैंड) में पूरी हुई है। शोम माखीजा (Shome Makhija) के निर्देशन में बनाई जा रही इस फिल्म में सोनम कपूर के अलावा अभिनेता विनय पाठक (Vinay Pathak), पूरब कोहली (Purab Kohli) और लिलेट दुबे (Lillete Dubey) प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं।

कोरियन फिल्म का हिन्दी रिमेक
ब्लाइंड के निर्माताओं में संजय घोष, अविषेक घोष, मनीषा डब्ल्यू, प्रिंस नाहर, सचिन नाहर और यूनबू थॉमस किम शामिल है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म इसी साल 2021 में रिलीज होने जा रही है। यह एक कोरियन फिल्म का हिन्दी रिमेक है।

28 दिसंबर को शुरू हुई थी फिल्म
इससे पहले भी जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी यानि 28 दिसंबर 200 को तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी शेयर की थी। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है कि, ‘सोनम कपूर: क्राइम थ्रिलर आज से शुरू। सोनम कपूर की फिल्म ब्लाइंड की शुरू से अंत तक की शूटिंग ग्लासगो, स्कॉटलैंड में शुरू हो चुकी है। ये फिल्म एक दृष्टिहीन पुलिस अधिकारी की है जो एक सीरियल किलर की तलाश में है। फिल्म में कोस्टार हैं- विनय पाठक, पूरब कोहली, लिलेट दुबे।’

AK वर्सेस AK में आई थी नजर
इससे पहले हाल ही में सोनम कपूर की फिल्म एके वर्सेस एके रिलीज हुई थी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की गई थी जिसमें उनका पूरा परिवार यानि पिता अनिल कपूर, भाई हर्ष वर्धन भी शामिल थे। वहीं, काम की बात करें तो हाल ही में सोनम कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर के 13 साल पूरे कर लिए हैं।