15 फरवरी को कारोबारी वैभव के साथ शादी करने जा रही दीया मिर्जा!

0
172
Dia Mirza

मुंबई। लगता रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) को एक बार फिर प्यार मिल गया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वह 15 फरवरी, 2021 को यानी वेलेंटाइन डे के अगले दिन व्यापारी वैभव रेखा (Vaibhav Rekha) से शादी करने जा रही है। वैभव मुंबई के बांद्रा का निवासी बताए जा रहे हैं। जहां उनका एक कारोबार एक है। दीया मिर्ज़ा और वैभव रेखा की शादी में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही उपस्थित रहेंगे।

आपको बता दें कि दीया मिर्जा की निजी जिंदगी के बारे में अफवाहें तब से चली आ रही हैं जब से उन्होंने घोषणा की कि वह साहिल संघ से अलग हो रही हैं। कुछ कागजात ने बताया कि उसने 2020 में फिर से डेटिंग शुरू कर दी थी। यह खबर एक आश्चर्य के रूप में सामने आती है। पिछले साल, ऐसी खबरें थीं कि लॉक के दौरान दीया मिर्जा किसी वैभव रेखा के साथ रह रही थीं। वह एक वित्तीय निवेशक हैं। आपको बता दें कि यह वैभव की पहली शादी नहीं है उन्होंने भी पहले योग प्रशिक्षक सुनैना रेखा से शादी की थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि ऐसा लगता है कि उनकी पिछली शादी से एक बेटी है।

आपको बता दें कि अपने पहले पति साहिल से अलग होने के बाद से अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा ने अपने निजी जीवन के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की है। वह केवल लेखिका कनिका ढिल्लन के बचाव में आईं, जब यह अनुमान लगाया गया कि साहिल संघ के साथ ढिल्लन की निकटता के कारण उनकी शादी समाप्त हो गई। हालांकि, इसके बाद उन्होंने कभी कोई न तो बयानबाजी की और न किसी तरह से कोई उनकी निजी जिंदगी की खबरें लीक हुई। बहरहाल, अब यह देखना बाकी है कि दीया की शादी की खबरें कितनी सही हैं।