Special Ops 1.5 की शूटिंग स्टार्ट, डायरेक्टर नीरज पांडेय ने दी जानकारी

0
199
Special ops 1.5

मुंबई। ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार की स्पाई-थ्रिलर वेब सीरीज ‘स्पेशल आॅप्स’ दर्शकों में जबरजस्त लोकप्रिय हुआ था। इसके बाद इसके दूसरे पार्ट की मांग जोर पकड़ रही थी और इस सीरीज के दर्शक निर्माताओं से पार्ट 2 को जल्द रिलीज करने की कह रहे थे। लेकिन, इस बीच एक ट्विस्ट लाकर बताया गया कि इस सीरीज के पार्ट 2 पहले कुछ एपिसोड का एक छटा सा सीजन भी पहुंचेगा। जिसमें हिम्मत सिंह (केके मेनन) की स्टोरी दिखाई जाएगी।

इसके बाद आज यानी शनिवार 13 फरवरी को वेब सीरीज के डायरेक्टर नीरज पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर जानकारी ब्रेक की है। उन्होंने लिखा है कि, ‘1.5 बिगेन।’ इसके साथ ही नीरज ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें प्लेन से नीचे का व्यू दिखाया गया है। बादलों के बीच इस तस्वीर में अलग ही रोमांच नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि ‘स्पेशल आॅप्स सीजन 1.5: द हिम्मत स्टोरी’ की कहानी 2001 से जोड़कर दिखाई जाने वाली है। इसमें उस दौर को दिखाया जाएगा जब हिम्मत सिंह ने बतौर रॉ एजेंट के रूप में हिम्मत ने करियर शुरू किया था। शो इस साल के अंत तक रिलीज होगा।

एक मीडिया रिपोर्ट में तब निर्देशक नीरज पांडेय के हवाले से हिा गया था कि ‘स्पेशल आॅप्स की संरचना एक यूनिवर्स के तौर पर ही की गयी है। सीजंस को लीनियर नैरेटिव स्टाइल के परे ले जाया गया है और कई दिलचस्प कहानियां जुड़ेंगी। स्पेशल आॅप्स 1.5 ना तो प्रीक्वल है और ना ही सीक्वल। इसमें दर्शकों को हिम्मत सिंह की बैक स्टोरी देखने को मिलेगी। सीरीज की शुरूआत हिम्मत सिंह को मिले नए केस से होगी, मगर इसमें मोड़ पार्लियामंट अटैक वाली घटना से आएगा।

यह कहानी लगभग एक घंटे के तीन एपिसोड्स में दिखाई जाएगी। बहरहाल, इस कहानी को लेकर दर्शकों में जबरजस्त क्रेज है और नीरज पांडेय की इस खबर को लेकर वे खूब रिएक्शन दे रहे हैं।