MP में धाकड़ की शूटिंग पर संकट, पॉलिटिकल हुआ विरोध तेज

0
164
Kangana Ranaut
in MP kangana ranaut faced a political protest against her farmer releted statement

मुंबई। बॉलीवुड की धाकड़ अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में कुछ पॉलिटिकल विरोध का सामना कर पड़ा रहा है। दरअसल, कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ की यहां शूटिंग चल रही है और वह दिन रात इस प्रोजेक्ट को पूरा करने में जुटी हुई है। लेकिन, हाल ही में उनक एक बयान को लेकर स्थानीय नेताओं में काफी नाराजगी है। जिसमें कंगना ने हॉलीवुड पॉप स्टार रेहाना को जवाब देते हुए किसानों के प्रदर्शन पर टिप्पणी की थी। इसमें कंगना ने रेहाना के उस ट्वीट का जवाब दिया था जिसमें रेहाना ने किसान आंदोलन को लेकर प्रकाशित की गई एक सीएनएन की रिपोर्ट को शेयर करते हुए सवाल किया था कि इस पर कोई बात क्यों नहीं हो रही है।

इसके जवाब में कंगना ने लिखा था कि, ‘इस पर कोई बात इसलिए नहीं कर रहा है कि क्योंकि वे किसान नहीं बल्कि आतंकवादी है।’ इसके बाद स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर कहा था कि अगर कंगना किसानों को आतंकवादी कहने पर माफी नहीं मांगती है तो जिले में उनकी फिल्म की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी। ज्ञापन देने के बाद शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने पहुंच गए। इस दौरान पुलिस से उनकी काफी झड़प भी हुई।

इस विरोध प्रदर्शन से गुस्साई कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर कहा है कि मेरे आसपास पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है, क्योंकि मप्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मेरी शूटिंग को रोकने के लिए विरोध प्रदर्शन किए। कांग्रेस विधायक का कहना है कि वे किसानों की ओर से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कौन से किसानों ने उन्हें ऐसा करने को कहा है, वे खुद ही अपने लिए विरोध प्रदर्शन क्यों नहीं करते?

वहीं, कंगना ने लोकेशन से एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो शेयर कर उन्होने लिखा, मेरे शूट लोकेशन के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हटाया। इस कारण मुझे अपनी कार बदलनी पड़ी और लंबे रास्ते से आना पड़ा।’