Maidaan : 14 फरवरी से फिल्म का चौथा शेड्यूल शूट करने के लिये तैयार टीम

0
228
Maidaan
Maidaan

मुंबई | बहुप्रतीक्षित फिल्म, Maidaan 14 फरवरी से मुंबई के पवई में शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 65% पूरी हो चुकी फिल्म की टीम अब अप्रैल के अंत तक नॉन-स्टॉप शूट करेगी और पूरी फिल्म को खत्म कर देगी।

खिलाड़ियों की फुटबॉल कोचिंग, कोरियोग्राफी और फिजिकल कंडीशनिंग शिविर 2 महीनों से चल रहे हैं | अजय देवगन 14 फरवरी से शूटिंग में शामिल होंगे और अपना हिस्सा खत्म करने के बाद 10 मार्च को मड में टीम से जुड़ेंगे जहां वे फुटबॉल सीक्वेंस की शूटिंग शुरू करेंगे।

प्रोडक्शन ने सभी सुरक्षा उपायों और सावधानियों को सुनिश्चित किया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि टीम पूरी तरह स्वस्थ्य रहे |फिल्म के वीएफएक्स की प्रक्रिया विश्वभर के विभिन्न देशों में लॉकडाउन अवधि के दौरान चल रही है ।

सैयद अब्दुल रहीम की एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी से प्रेरित होकर, ‘मैदान’ भारत से उभरे बेहतरीन कोचों में से एक की यात्रा को प्रदर्शित करेगा, जिसने भारत को वैश्विक मानचित्र पर स्थापित किया था।बधाई हो फेम अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री प्रियामणि, गजराज राव और प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी है

ज़ी स्टूडियो, बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता द्वारा निर्मित, फिल्म की पटकथा और संवाद क्रमशः साईविन क्वाड्रास और रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं। यह फिल्म 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ होने वाली है।