OM: The Battle Within : एक्शन से भरपूर है आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म का सेट!

0
241
OM : The Battle Within
OM : The Battle Within

मुंबई |आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी अभिनीत फिल्म OM: The Battle Within तीन महीने के लिए फ्लोर पर गई है। एक्शन थ्रिलर फिल्म में इस जोड़ी को शानदार एक्शन लुक में दिखाया गया है और वे कई एड्रेनालाईन-पम्पिंग एक्शन दृश्यों का निर्माण कर रहे हैं।

ज़ी स्टूडियो और अहमद खान द्वारा फिल्मसिटी में अगले कुछ दिनों में सबसे महत्वपूर्ण हाई-ऑक्टेन एक्शन कट्स की शूटिंग के लिए एक किलोमीटर का स्ट्रेच सेट बनाया गया है।मुख्य अभिनेताओं ने शूटिंग के लिए सभी आवश्यक तैयारियां कर ली हैं। प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय स्टंट निर्देशक को महत्वपूर्ण एक्शन दृश्यों की शूटिंग और कोरियोग्राफ करने के लिए बुलाया गया है।

एक्शन दृश्यों के बारे में बात करते हुए, निर्माता अहमद खान ने साझा किया, “हमने ‘ओम: द बैटल विद इन’ के लिए भव्य एक्शन दृश्यों की योजना बनाई है, जिसे अगले कुछ दिनों में शूट किया जाएगा। एक्शन निर्देशक केचा खम्फाकडे जिन्होंने मेरे निर्देशन में मेरे साथ काम किया है परवेज शेख के साथ ये सीक्वेंस शूट करेंगे । फिल्म के एक बार दर्शकों के लिए यह काफी रोमांचक होगा। “

इस शेड्यूल के बाद, टीम फिल्म के लिए गाने शूट करेगी और आखिरी शेड्यूल के लिए विदेश यात्रा करेगी।ज़ी स्टूडियो, अहमद खान और शायरा खान द्वारा निर्मित ज़ी स्टूडियो और अहमद खान, ए पेपर डॉल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, फिल्म OM: The Battle Within कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित है।