बिग बॉस के घर पहुंचेगी राहुल वैद्य की लेडी लव, प्ले कार्ड से कहेगीं, ‘हां मैं तुमसे करूंगी शादी’

0
236
Rahul Vaidhya And Disha Parmar

मुंबई। वेलेंटाइन डे चल रहा है ऐसे में युवा लव बर्ड्स कुछ विशेष योजना बनाने में व्यस्त हैं। दिलचस्प बात यह है कि इसकी खुमारी में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का घर डूबा हुआ नजर आ रहा है। दरअसल, इस खास अवसर को स्पेशल बनाने में शो के निर्माताओं ने दर्शकों और प्रतियोगियों के लिए कुछ योजना बनाई है। इसके मुताबिक प्रतिभागी राहुल वैद्य को एक बड़ा सरप्राइज मिलने जा रहा है। जिसके मुताबिक उनकी लेडी लव दिशा परमार को बिग बॉस के घर के अंदर एंट्री दी जाएगी। आपको बता दें कि राहुल वैद्य तब अचानक सुर्खियां में आ गए थे जब उन्होंने अपने बर्थडे के मौके पर नेशनल टेलीविजन पर दिशा परमार के लिए अपनी भावनाओं को जाहिर किया था।

इसके बाद से बिग बॉस के घर में बंद राहुल को दिशा के प्रस्ताव कबूलने का बेसब्री से इंतजार था। वे जवाब का इंतजार कर रहे थे, जो अब आखिरकार खत्म होने वाला है। हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में दिशा राहुल के लिए अपनी भावनाओं को कबूल करती हुई नजर आएंगी। प्रोमो में दिखाया गया है कि दिशा को घर में देखते ही राहुल उत्साहित हो जाता है, वह उन्हें प्रपोज करने के लिए घुटनों पर बैठ जाता है। इसके बाद दिशा ने राहुल के साथ प्यार की बात कबूल की और एक प्लेकार्ड दिखाया, जिसमें लिखा है, ‘हां! मैं तुमसे शादी करूंगी।’

यह कहने की जरूरत नहीं है कि राहुल और दिशा के प्रशंसक के लिए उनके रिश्तों में इस नए डेवलपमेंट की खूशियां चांद पर पहुंचने जितनी होने वाली है। आपको बता दें कि राहुल के परिवार ने पहले ही इस रिश्ते को मंजूर कर लिया है और वे कपल के लिए एक शानदार शादी की योजना बना रहे हैं। साथ ही राहुल घर में सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक के रूप में उभरें हैं और उन्होंने बिग बॉस 14 जीतने की पूरी क्षमता दिखाई है।