TV एक्टर सोएब इब्राहिम के पिता की हुई सर्जरी, लिखा-दुआओं के लिए शुक्रिया

0
164
Shoaib Ibrahim

मुंबई। टीवी अभिनेता सोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने पिता की हेल्थ अपडेट शेयर की है। उन्होंने शाम पांच बजे एक नोट शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि ‘पापा के लिए इतनी सारी दुआओं और प्यार देने के लिए शुक्रिया। पापा की आज सर्जरी थी और वे अब ठीक है। आर्ब्जरवेशन में है और इंशा अल्लाह 2 दिन में चलने भी लगेंगे। आप सबकी दुआओं का बहुत बहुत शुक्रिया। अल्लाह आपको खुश रखे। ’

आपको बता दें कि हाल ही में शोएब का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था। जिसमें वे दीपिका कक्कड़ के साथ नजर आए थे। उनके इस रोमांटिक गाने का नाम ‘यार दुआ’ है। दीपिका कक्कड़ (और शोएब इब्राहिम का यह गाना यूट्यूब पर जबरदस्त लोकप्रिय हो चुका है। ममता शर्मा ने गाए गए इस गाने में बैड-एश का म्यूजिक है, जबकि अशरफ अली ने गाने को डायरेक्ट किया है। फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी शो के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो में भी धमाल मचा रहे हैं।

ससुराल सिमर का से मिली थी पहचान : आपको बता दें कि सोएब इब्राहिम को कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से घर-घर में पहचान मिली थी। इस सीरियल में उन्होंने प्रेम भारद्वाज का किरदार निभाया था। इसके अलावा स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले नच बलिए 8 में उनके काम को खूब तारीफे हासिल हुई थी। इसके अलावा उन्होंने रहना है तेरी पलकों की छांव में, कोई लौट आया है, बॉक्स क्रिकेट लीग, जीत गई तो पिया मोरे, इश्क में मरजावां, कुमकुम भाग्य के अलावा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 में भी मौजूदगी दर्ज कराई थी।