वेलेंटाइन डे पर आया ‘राधे श्याम’ का टीजर, 30 जुलाई को होगी रिलीज

0
165
Radhe Shyam
Radhe Shyam

मुंबई। साउथ के सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘राधे श्याम’ का रविवार को टीजर रिलीज कर दिया गया है। वेलेंटाइन डे के मौके पर प्रभाव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। इस 52 सेकंड के वीडियो को पूजा हेगड़े और प्रभास ने जारी कर बताया है कि यह फिल्म 30 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी। प्रभास ने सुबह 9 बजकर 18 मिनट पर टीजर शेयर कर लिखा, ‘आइए हम साल की सबसे बड़ी घोषणा के साथ इस वैलेंटाइन पर प्यार का जश्न मनाएं। 30 जुलाई 2021 को राधे श्याम आपके नजदीकी सिनेमा घरों में रिलीज होगी।’ इसी तरह पूजा हेंगडेÞ और निर्माताओं ने भी टीजर शेयर कर इसी तरह का कैप्शन लिखा है। मेकर्स ने 2 दिन पहले ही फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर टीजर रिलीज करने की घोषणा कर दी थी। इसके साथ ही इसका टीजर तीन भाषाओं तेलुगु, हिन्दी और तमिल में जारी किया गया है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म ‘राधे श्याम’ की शूटिंग हैदराबाद के अलावा इटली और जार्जिया की खूबसूरत लोकेशन में हुई है। फिल्म का निर्देशन राधाकृष्ण कुमार कर रहे हैं। निमार्ताओं में वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार का नाम शामिल हैं। स्टार कास्ट की बात की जाए तो अभिनेता प्रभास और पूजा हेंगड़े के अलावा फिल्म में सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी पुलीकोन्डा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुनाल रॉय कपूर, रिद्धी कुमार, साशा क्षेत्री, सत्यन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, इटली और जॉर्जिया में हुई है।

जानकारी के मुताबिक बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास ने अपनी इस बहुप्रतीक्षित मूवी में विक्रमादित्य नाम के रीडर का किरदार निभाया हैं। जबकि अभिनेत्री पूजा एक म्यूजिक टीचर का रोल निभा रही हैं। जिसमें उनका नाम प्रेरणा है। चार भाषाओं में इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयाली में बनाया जा रहा है। बहरहाल जैसे ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ सोशल मीडिया पर हजारों की संख्या में लाइक और ट्वीट कर इसका वेलकम किया जा रहा है।