Inspector Avinash: रणदीप हुड्डा, राहुल मित्रा और उर्वशी रौतेला ने CM योगी से की मुलाकात

0
173
Team of inspector Avinas
Team of inspector Avinas meat cm yogi aditya nath in lakhnow UP.

मुंबई। फिल्म निर्माता राहुल मित्रा (Rahul Mitra) के साथ उनके करीबी दोस्तों अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda), निर्देशक नीरज पाठक ( Neeraj Pathak) और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvarshi Rautela) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस टीम ने लखनऊ स्थित उनके सरकारी आवास पर अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर विस्तार से बातचीत की है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश ( UP) के एक रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर पर जियो स्टूडियोज (Jio Studio’s) की ओर से बनाई जा रही वेब सीरीज़ ‛इंस्पेक्टर अविनाश’ की शूटिंग के लिए बॉलीवुड ब्रिगेड शहर में थी। मुख्यमंत्री ने उन्हें शूटिंग में हरसंभव मदद का भरोसा दिया। इस दौरान प्रदेश में बन रही फिल्म सिटी पर भी चर्चा की गई।

टीम के सदस्यों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बताया कि यह वेब सीरीज प्रदेश पुलिस के एक रिटायर्ड इंस्पेक्टर के कार्यों से प्रेरित है। इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी। मुख्यमंत्री ने सुगम  शूटिंग के लिए हर संभव सुविधा उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार प्रदेश में फिल्म निर्माण से जुड़ी गतिविधियों को प्रोत्साहित कर रही है। इसके लिए फिल्म नीति में विभिन्न प्रावधान किए गए हैं।

फिल्म जगत के इन प्रतिनिधियों ने फिल्म सिटी की स्थापना के निर्णय के लिए मुख्यमंत्री को बधाई देते हुए कहा कि यह पहल प्रदेश में फिल्म गतिविधियों में अभूतपूर्व बढ़ोतरी लाने में उपयोगी सिद्ध होगी। मुख्यमंत्री ने सभी अतिथियों को ओडीओपी उत्पाद भेंट किए। मुलाकात के दौरान सूचना एवं एमएसएमई विभाग के अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल भी उपस्थित थे।