Bigg Boss 14 : इन दो शर्तों पर राहुल से शादी करेंगी दिशा परमार

0
61
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |Bigg Boss 14 के पिछले एपिसोड में, राहुल वैद्य और दिशा परमार का लव ट्रेक मेन अट्रेक्शन था।राहुल को दिशा द्वारा ठुकराए जाने का कहकर डराने के बाद, सलमान खान ने शादी के लिए तैयार होने के लिए कहकर पूरे घर को आश्चर्यचकित कर दिया। गृहणियों ने डांस करना शुरू कर दिया और फिर दिशा ने घर में प्रवेश किया।

राहुल बहुत खुश था और उसे देख कर कुछ राहत महसूस की। कांच की दीवार के आर पार से मिलते ही उनकी आंखों में आंसू आ गए। उसने उनसे पूछा कि वह इतनी देर से क्यों नहीं आई। दिशा ने जवाब दिया, “मैं एक विशेष अवसर की प्रतीक्षा कर रही थी, और मुझे वेलेंटाइन के दिन से बेहतर दिन नहीं मिला। मैं दिन गिन रही हूँ कि आप कब बाहर आएंगे। मेरे जीवन के सब 5 महीने सबसे उबाऊ बीते हैं। उसने उसे ना रोने के लिए भी कहा क्योंकि जब वह रोते हैं तो उन्हें भी रोना आ जाता है |

दिशा ने राहुल को उसे प्रपोज करने के लिए कहा, जो उसने किया। लेकिन उनके प्रस्ताव पर सहमत होने से पहले, दिशा ने दो शर्तें रखीं। उन्होंने कहा, मुझे चाहिए बड़ी शादी और उससे भी बड़ा डायमंड |” राहुल खुशी से उनकी मांग पर सहमत हो गए ।

दिशा ने कहा, “मैं आपके साथ अपनी जिंदगी शुरू करने का और इंतजार नहीं कर सकती। मैं आपसे शादी करने का इंतजार नहीं कर सकती । बहुत कुछ करना है। ”
राहुल ने सलमान खान सहित सभी को अपनी शादी में आमंत्रित किया। “