मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने सोमवार को दूसरी बार बिजनेस मैन वैभव रेखी से विवाह रचाया है। इस दौरान उनकी सामने आई लाल जोड़े में तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी हालांकि सादे समारोह में आयोजित होने जा रही है लेकिन इस मौके पर खास दोस्तों को भी आमंत्रित किया है। इनमें दीया की स्पेशल फ्रेंड अदिति राव हैदरी शामिल है। एक मीडिया रिपोर्ट की जानकारी के अनुसार ने साली का फर्ज अदा करते हुए अदिति ने जूते छुपाए है।

आपको बता दें कि वैभव मुंबई के बांद्रा का निवासी बताए जा रहे हैं।  दीया मिर्जा की निजी जिंदगी के बारे में अफवाहें तब से चली आ रही हैं जब से उन्होंने घोषणा की कि वह साहिल संघ से अलग हो रही हैं। पिछले साल ऐसी खबरें आई थीं कि लॉकडाउन के दौरान दीया मिर्जा किसी वैभव रेखी नाम के शख्स के साथ रह रही हैं और वे एक फाइनेशियल इन्वेस्टर हैं।एक सूचना यह भी सामने आई है कि वैभव की पहली शादी नहीं है। इससे पहले उन्होंने भी एक योगा ट्रेनर सुनैना से शादी रचाई थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि वैभव की पिछली शादी से एक बेटी भी है।

आपको बता दें कि अपने पहले पति साहिल से अलग होने के बाद से अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा ने अपने निजी जीवन के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की है। वह केवल राइटर कनिका ढिल्लन के बचाव में आईं थी। तब यह अनुमान लगाया गया कि साहिल संघ के साथ कनिका ढिल्लन के निजी रिश्ते के कारण उनकी शादी टूट गई है। हालांकि, इसके बाद उन्होंने कभी कोई न तो बयानबाजी की और न किसी तरह से कोई उनकी निजी जिंदगी की खबरें लीक हुई।