Maharaja : अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग आज से शुरू करेंगे आमिर खान के बेटे जुनैद ?

0
147
Aamir Khan
Aamir Khan

मुंबई | आमिर खान के बेटे जुनैद अपनी आगामी फिल्म, Maharaja के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जुनैद कथित तौर पर मुंबई में आज फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, जुनैद पिछले पांच महीनों से अपने लुक और किरदार पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​और उनकी प्रोडक्शन डिजाइन टीम पिछले एक महीने से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही थी। मुंबई के विजय नगर में एक विशाल सेट बनाया गया है जहाँ पीरियड ड्रामा शूट किया जाएगा।

फिल्म कथित तौर पर 1862 के महाराज लिबेल मामले पर आधारित है। यह कथित तौर पर बताएगी कि धार्मिक नेता जदुनाथजी बृजरातनजी महाराज ने अपने परिवाद लेख के लिए सुधारक-पत्रकार करसदास मूलजी को अदालत में ले गए थे, जिसमें कहागया था कि उनके अपनी महिला भक्तों के साथ यौन संबंध थे। जुनैद को मूलजी की भूमिका को चित्रित करने के लिए कहा जाता है।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, आमिर अगली बार ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगे। फिल्म हॉलीवुड फिल्म, ‘फॉरेस्ट गंप’ की एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इसमें टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में थे। हिंदी रीमेक में करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में होंगी।