टीवी कलाकार जेनिफर विंगेट के Instagram पर पूरे हो गए 10 मिलियन फॉलोवर

0
280
Jennifer winget
Tv actress Jennifer winget

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की चर्चित कलाकार जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) के नाम वेलेंटाइन डे के दिन एक बड़ी उपलब्धि जुड़ गई हैं। दरअसल, फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर उनके 10 मिलियन फॉलोवर पूरे हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने एक वीडियो संदेश शेयर कर इसे एक मील का पत्थर बताया है। रविवार को जैसे ही उनके फैंस को यह जानकारी मिली उन्होंने बधाइयां देना शुरू कर दिया। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर रविवार देर रात तक वह ट्रेंड होती रही और उनके चाहने वालों ने करीब 7 हजार ट्वीट कर उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाइयां दी है। आपको बता दें कि जेनिफर विंगेटटेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री में काफी अरसे से सक्रिय है। वह कई धारावाहिकों में दिख चुकी हैं। लेकिन, खासकर सरस्वती चंद्र, बेहद और बेपनाह जैैैसे धारावाहिकों में अपनी लाजवाब अदाकारी के लिए जानी जाती हैं।

मीडिया जानकारी के मुताबिक जेनिफर ने 2003 से 2004 में बच्चों के मशहूर सीरियल शाका लाका बूम बूम  में पिया के किरदार में दिखाई दी थी। इसके बाद 2004 से 2008 के बीच स्टार प्लस के शो कसौटी जिंदगी की – स्नेहा बजाज के रूप में, 2006-07 में क्या होगा निम्मो का  में नताशा के रूप में, 2007 से 2009 के बीच प्रसारित हुए शो संगम में गंगा सागर भाटिया के किरदार में दिखाई दे चुकी है। इसके अलावा 2009 में देख इंडिया देख  की होस्ट सहित कई प्रोग्राम में हिस्सेदारी कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि जेनिफर विंगेट वर्तमान में इंस्टाग्राम पर सिर्फ 341 लोगों को फॉलो करती हैं। जबकि उन्हें चाहने वालों की संख्या 10 मिलियन क्रॉस कर चुकी हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयरिंग की बात की जाए तो जेनिफर ने अब तक 773 ही पोस्ट की है। लेकिन, उनकी हर तस्वीर बहुत कुछ कहती हैं।