Yudhra : फरहान अख्तर ने की सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन स्टारर फिल्म की घोषणा

0
157
Yudhra
Yudhra

मुंबई |फ़रहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने सिद्धार्थ चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की जोड़ी की घोषणा करते हुए अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की है।
सिद्धांत और मालविका स्टारर Yudhra की पहली झलक आज ही सामने आई है और उन्होंने एक्शन से भरपूर फिल्म का वादा किया है।

एक मिनट से अधिक लंबे टीज़र में, सिद्धांत अपनी कथित महिला लव मलाइका को बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। युधरा का निर्देशन रवि उदियावर करेंगे, जिन्होंने पहले श्रीदेवी अभिनीत फिल्म मॉम भी की थी ।

फरहान अख्तर ने युधरा का वर्णन करते हुए लिखा “मौत उसके लिए कोई अजनबी नहीं है। वह युद्ध का एक व्यक्ति है। # युधरा, ” जबकि निर्देशक रवि उदयावर ने उनके बारे में लिखा ,” वह निर्मम है, वह अजेय है, वह युधरा है। ” इसकी घोषणा करते हुए फरहान ने लिखा ” करने सबका गेम ओवर, आ रहा है युधरा “

सिद्धांत और मालविका के अलावा, इस फिल्म में राघव जुयाल की भी महत्वपूर्ण भूमिका होगी। युधरा 2022 में गर्मियों में स्क्रीन पर रिलीज़ होने की संभावना है।

गली बॉय ’की सफलता ने सिद्धांत चतुर्वेदी के करियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। अभिनेता को शकुन बत्रा के अगले अनटाइटल्ड वेंचर में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। सिद्धांत फोन भूत में कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ फ्रेम साझा करते हुए भी दिखाई देंगे।