मां नीतू कपूर और आलिया भट्ट के साथ निर्माणाधीन प्रॉपर्टी देखने पहुंचे रणबीर

0
159
Neetu Kapoor Ranveer And alia Bhatt

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को अपनी मां नीतू कपूर और आलिया भट्ट के साथ अपनी नई प्रॉपर्टी की विजिट करते हुए देखा गया है। मंगलवार 16 फरवरी को मुंबई के पाली हिल में एक निर्माण स्थल में प्रवेश करने वाले इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान रणबीर ने नीली शर्ट और कार्गो पैंट पहनी थी, जबकि आलिया ने सफेद टॉप और काले जूते पहने थे। उन्हें ऊंची मंजिल पर निर्माण की प्रगति को देखते हुए देखा गया। लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे रणबीर और आलिया ने कथित तौर पर कोरोना वायरस लॉकडाउन को एक साथ वक्त बिताया था।

रणबीर की इमारत के परिसर में कई मौकों पर देखा गया। पिछले साल एक जानकारी सामने आई थी कि आलिया ने एक अपार्टमेंट खरीदा था। बताया जाता है कि रणबीर कपूर जिस 7वीं मंजिल पर रहते हैं उसी उसी वास्तु पाली हिल परिसर की 5वीं मंजिल पर आलिया भट्ट ने 32 करोड़ में एक जगह खरीदी है। संयोग से यह टॉवर कपूर परिवार के बंगले कृष्णा राज के करीब है।

अक्सर इस कपल को एक साथ देखे जाने पार उनकी शादी की अटकलें लगती रहती है। खासकर तब जब वे नए साल के लिए अपने परिवारों के साथ राजस्थान गए थे। इसके बाद तो मीडिया में खूब चर्चाएं होती रही कि जल्द यह कपल विवाह कर लेगा। लेकिन, कुछ वक्त बाद इसका खंडन कर दिया गया। इसके बाद हाल ही में एक बार फिर चर्चाएं हुई जब आलिया अपनी गर्ल गैंग के साथ छुट्टियां मनाते देखी गई थी।

आपको का बता दें कि जल्द यह जोड़ी (रणवीर और आलिया) निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। मंगलवार को अभिनेता नागार्जुन ने भी उनके साथ दो तस्वीरें शेयर की थी।