संदीप नाहर की मौत से दुखी अक्षय, ‘शेयर की केसरी से जुड़ी यादें’

0
196
Sandeep Nahar

मुंबई। बॉलीवुड कलाकार संदीप नाहर (Sandeep Nahar) की मौत से हर किसी को सदमे में पहुंचा दिया है। उनकी असामयिक मौत न केवल उनके चाहने वाले बल्कि बॉलीवुड के बड़े सितारों को भी अंदर तक हिलाकर रख दिया है। इसी क्रम में अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर केसरी फिल्म में संदीप नाहर का एक लुक शेयर कर दुख जताया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा कि, ‘संदीप नाहर के गुजर जाने की खबर सुन कर दिल टूट गया। एक खुशमिजाज नौजवान जो हमेशा अच्छा खाने की तलाश में रहता था।’ अक्षय ने आगे लिखा है कि, ‘केसरी की शूटिंग के दिनों से मैं उन्हें ऐसे ही जानता हूं। जीवन का कोई भरोसा नहीं है। जब कभी भी आप लो महसूस करें तो मदद मांग लें। भगवान उसकी आत्मा को शांति दे।’


आपको को बता दें कि बीते साल अभिनेता सुशांत की सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में ऐसे कई केस आई है जिन्होंने जिंदगी की उलझनों से तंग आकर मौत को गले लगा लिया था। इसके बाद तो खूब चर्चाएं हुई है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी कि बड़े और मझे हुए कलाकारों को ऐसे जिंदगी से हाथ धोना पड़ा है।

दरअसल, अभिनेता संदीप नाहर ने सुसाइड करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा था और एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी किया था जिसमें उन्होंने अपनी घरेलू समस्याओं के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि उनकी वाइफ के साथ उनके संबंध अच्छे नहीं हैं। दोनों में अक्सर बहसबाजी और झगड़ा होता रहता है। दोनों के बीच आपसी समझ बिल्कुल नहीं है।

संदीप ने अपने बिगड़ते रिश्ते का जिम्मेदार अपनी पत्नी को ठहराया और उन्होंने अपनी पत्नी और उसके परिवार के खिलाफ भी ब्लैकमेलिंग और झूठे आरोपों में फंसाने जैसी धमकियां देने का आरोप लगाया। पुलिस ने डेड बॉडी बरामद कर ली है और प्रारंभिक जांच में इस मामेल को सुसाइड करार दिया है। जो भी लेकिन, संदीप की मौत से उनके चाहने वालों को तगड़ा झटका लगा है।