‘अटैक’ के सेट पर जान अब्राहम पर हुआ Attack, गर्दन से बहा Blood

0
294
John Abraham

मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन हीरो जॉन अब्राहम (John Abraham) का अपनी फिल्म ‘अटैक’ के सेट पर घायल होने की खबरें आई है। फिल्म में से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि वे एक एक्शन सीन को शूट करते वक्त बूरी तरह घायल हो गए है। जिसके बाद उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए हॉस्पिटल में भी भर्ती कराया गया था। दरअसल, अभिनेता जॉन अब्राहम ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसके बाद कई तरह की बातें शुरू हो गई है।
आपको बता दें कि इस बहु प्रतीक्षित फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आने वाली हैं। लक्ष्मण राज आनंद इस फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं।

इंस्टाग्राम एकाउंट पर जान अब्राहम ने एक वीडियो और एक फोटो शेयर किया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि फिल्म ‘अटैक’ के एक्शन सीन की शूटिंग चल रही है। इस दौरान जॉन के पीछे खड़ा एक कलाकार उन पर बहुत बेदर्दी के साथ कांच की रॉड से हमला करता है। जिसके बाद फिल्म के सेट पॉर जॉन की टीम उनकी गर्दन से बहे खून को साफ कर रही है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए जॉन ने कैप्शन में लिखा- ‘यह कैसे शुरू हुआ…यह कैसा चल रहा है। मुझे ये पसंद है सब मजे का हिस्सा है।’

वीडियो के पीछे से कोई शख्स कहता नजर आ रहा है कि एक्शन सीन के दौरान ऐसा होता ही है। वहीं वीडियो के आखिर में जॉन रुई पर लगा अपना खून दिखाते भी हैं। बहरहाल जॉन अब्राहम के फैन्स उनकी इस पोस्ट के बाद उनके ऐसे सीन को प्रोफेशनल से कराए जाने की अपील कर रहे हैं। उनका कहना है कि ऐसे भले ही फिल्म की जरूरत हो लेकिन, इसके लिए अपनी जॉन से खिलवाड़ करना सही है। आपको बता दें कि इसके अलावा जान फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं।