लॉयर से एक्ट्रेस बनीं Ayesha Singh ने अपने फैन्स और दर्शकों को सुनाई अपनी प्रेरणादायक कहानी

0
394
Ayesha Singh
Ayesha Singh

मुंबई | स्टार परिवार का सबसे मनोरंजक शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने हाल ही में अपने 100 एपिसोड्स पूरे किए हैं साथ ही यह टॉप 5 की लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामियाब रहा है, इसकी बेहतरीन कहानी और स्टारकास्ट ने दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस शो में नील भट्ट (विराट चौहान), आयशा सिंह (सई) और ऐश्वर्या शर्मा (पत्रलेखा) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं और फैन्स इस शो के पहले एपिसोड से ही इस तिकड़ी पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। साथ ही ख़ास खबर यह है कि Ayesha Singh (सई) एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही पेशे से लॉयर भी हैं। चलिए जाने की कैसे उन्होंने लॉयर्स के परिवार से आकर एक्ट्रेस बनने तक का सफर तय किया।

पेशे से वकील, आयशा सिंह ने क्रिमिनल और सिविल लॉ सूट में महारत हासिल की है। एक वकील से अभिनेत्री बनने के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, “मैं लायर्स के परिवार से आती हूं, लेकिन मैं एक अभिनेत्री बनना चाहती थी, हालांकि मुझे यह पता नहीं था कि इसके लिए कैसे आगे बढ़ना है। मुझे अपनी इंटर्नशिप के दौरान कुछ मामलों पर काम करने का मौका मिला इस दौरान मुझे यह बात साफ़ नज़र आ रही थी कि असली अदालत का कोर्ट रूम उतना मनोरंजक नहीं हैं जितना वे हमें फिल्मों और धारावाहिकों में दिखाया जाता है।”

अपने अभिनय की शुरुआत को लेकर बात करते हुए आयशा कहती हैं, “मैं लॉ में आगे बढ़ने के लिए जब मुंबई पहुंची तो वहां मैंने एक्टिंग का वर्कशॉप करना शुरू कर दिया और जब इस बारे में मेरे परिवार को पता चला, तो उनकी सहमति लेने के लिए मुझे वहां अपने वकील के कौशल का इस्तेमाल करना पड़ा। इस तरह मैंने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की और अपने पहले चर्चित शो में काम किया।“

सोशल मिडिया पर कम एक्टिव होने का कारण बताते हुए आयशा कहती हैं, “मैं भले ही आजकल की जेनेरेशन की तरह ज्यादा फोन इस्तेमाल नहीं करती, सोशल मिडिया के लिए फोटोज़ नहीं खींचती पर अब मैं एक अभिनेत्री होने के नाते अपने फैन्स के लिए सोशल मिडिया पर एक्टिव होना सीख रही हूँ।

दर्शकों की फेवरेट सई यानि आयशा सिंह के बारे में अधिक जानने के लिए देखिए ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 8 बजे केवल स्टार प्लस पर।