सड़क के किनारे छोले बेचने लगे सुनील ग्रोवर, वायरल वीडियो का यह है सच

0
122
Suneel Grover

मुंबई। कॉमेडी स्टार सुनील ग्रोवर ने फैन्स के लिए चौंकाने वाला वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किए वीडियो पर सड़क किनारे अपना एक अलग ‘व्यवसाय’ करते दिखे हैं। जी हां, आप भी चौंक गए ना। दरअसल, सुनील ने अपने इस वीडियो को अपनी फोटो शेयरिंग साइट पर शेयर किया है। जिसमें वे बहुत अल्टीमेट अंदाज में सड़क किनारे ठेले पर कुल्चे-छोले बनाते नजर आ रहे हैं।

इतना तो ठीक कि चलो कोई इवेंट मैनेज कर रहे होंगे। लेकिन वे यही नहीं रूके। इससे आगे बढ़कर वे लोगों को सर्व भी कर दिखाई दिए हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सुनील ग्रोवर कैप्शन में लिखा, ‘वैलेंटाइंस डे पर अपने प्यार को छोले-कुल्चे जरूर खिलाओ।’ बहरहाल, सुनील का यह वीडियो लोगों को खूब भा रहा है और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अभी तक 18 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

इसके अलावा उन्होंने मंगलवार को भी एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे पतंग उड़ाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‛हवा का इंतजार है बस गुड्डी जुद जाएंगी।’ बहरहाल कुछ खबरें ऐसी भी सामने आई है कि उनका कॉमेडियन कपिल शर्मा से पंगा खत्म होने की कगार पर जा रहा है। एक बड़े अभिनेता इस जोड़ी को फिर से एक करने जा रहे हैं। जानकारी तो यह भी है कि जब कपिल शर्मा शो फिर से लॉन्च होगा। इसमें इस जोड़ी को देखा जा सकता हैं।