Liger : अनन्या पांडे ने मुंबई में 150 जूनियर आर्टिस्ट के साथ किया शूट

0
285
liger
liger

मुंबई | अनन्या पांडे ने मुंबई में अपनी आगामी पैन-इंडिया फिल्म, Liger की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने हाल ही में 150 जूनियर आर्टिस्ट्स के साथ एक बड़े दृश्य के लिए शूटिंग की।

एक समाचार पोर्टल ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म की यूनिट ने हाल ही में एक विस्तृत अनुक्रम फिल्माया है, जिसमें 150 जूनियर आर्टिस्ट की आवश्यकता थी । प्रोडक्शन टीम ने कथित रूप से सभी आवश्यक सावधानी बरती क्योंकि उन्होंने भीड़ के दृश्य को फिल्माया। अनुक्रम में, अनन्या एक इमारत से निकलती है और भीड़ से बाहर निकलती है। उन्होंने इसे मुंबई के बांद्रा में एक नवनिर्मित भवन में शूट किया, जहां वे पूरे कार्यकाल के दौरान फिल्म शूट करना जारी रखेंगे।

विजय देवरकोंडा, जो एक्शन फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं, मुंबई आ चुके हैं और उम्मीद है कि इस सप्ताह के अंत में वह शूट में शामिल होंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि लॉकडाउन लागू होने पर फिल्म लगभग 75 प्रतिशत पूरी हो गई थी। निर्देशक महीने के अंत तक शेष भागों को खत्म करने की उम्मीद कर रहे हैं |

बहुभाषी फिल्म,जिसे करण जौहर सपोर्ट कर रहे है, विजय की पहली बॉलीवुड फिल्म है। यह पहली बार होगा जब अनन्या और विजय एक साथ स्क्रीन पर नज़र आयेंगे |

इसके अलावा, अनन्या शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म का भी हिस्सा है, जहां वह दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मुख्य भूमिका में स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।