Rihaana ने फिर की ‘गंदी हरकत’, अब भगवान गणेश का पहन लिया लॉकेट

0
305
Rehaana

मुंबई। भारत के निजी मसलों में दखल देने की हरकतों से पॉप स्टार रिहाना (Rihaana) बाज नहीं आ रहीं है। किसान आंदोलन को लेकर अपनी गैर जरूरी राय जाहिर करने के बाद रिहाना ने एक बार फिर ऐसी हरकत कर दी है कि इस पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही है। दरअसल, अबकी बार रिहाना ने अपने लेटेस्ट टॉपलेस फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। इस फोटोशूट में रिहाना ने अपने इस टॉपलेस अवतार में दिखाई दे रही है लेकिन इसके साथ ही उन्होंने भगवान गणेश का पेंडेट पहना हुआ है। 16 फरवरी को रात एक बजकर 21 मिनट पर अपने माइक्रो ब्लॉगिंग अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की गई है। जिसमें वह टॉपलेस होकर पूल के किनारे सिजलिंग पोज दे रही थीं।

इसके बाद तो जैसे ही लोगों ने उनका यह पेंडेंट पहना वे आग बबूला हो गए। यही कारण है कि रिहाना सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। इस फोटोशूट के लिए लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाते दिखाई दे रहे हैं। रिहाना की ये हरकत सोशल मीडिया पर लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आई और उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। एक यूजर्स ने कहा कि अगर धर्म को इतना ही बदनाम करने का शौक है तो अपने धर्म के साथ करो। हमारे आराध्य देवी देवताओं के साथ इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसका अमेरिका में बसे भारतीयों को तगड़ा विरोध करना चाहिए।

आपको बता दें कि हाल ही में पॉप स्टार रिहाना ने हाल ही में सीएनएन की एक खबर जिसमें भारत में चल रहे किसानों के आंदोलन से जुड़ी खबरें शेयर की गई थी का जिक्र करते हुए सवाल पूछा था कि आखिर क्यों नहीं इस पर बात की जा रही है। इसके बाद बॉलीवुड के कई दिग्गज जिनमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, सुनील शेट्टी, लता मंगेशकर ने जमकर खरी खोटी सुनाई थी। इसके साथ ही इसे भारत के आंतरिक मामले में दखल बताकर दूर रहने की सलाह भी दी गई थी। साथ ही भारत सरकार ने भी इसे भारत के खिलाफ साजिश करार दिया था।