सुपरस्टार नागार्जुन ने पूरी की अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग

0
224
Nagarjuna Akkineni
Superstar Nagarjuna Akkineni completes the shooting of Ayan Mukerji's Brahmastra

मुंबई। अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) ने अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग पूरी की कर ली है। शूटिंग पूरी करने से उत्साहित नागार्जुन ने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग अकाउंट ट्विटर पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘और ये ब्रह्मास्त्र में मेरा रैप। बेहतरीन अनुभव इन शानदार परफॉर्मर्स के साथ रणवीर और आलिया। इंतजार नहीं कर सकता जब आप अयान मुखर्जी द्वारा बनाए इस लाजवाब दुनिया के साक्षी बनेंगे।’ इसके साथ ही नागार्जुन ने दो तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वे रणवीर कपूर, आलिया भट्ट सहित अन्य को स्टार के साथ नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि सुपरस्टार नागार्जुन को अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा। उन्हें एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा, जो अपने छात्रों की टीम के साथ एक प्राचीन मंदिर की यात्रा करता है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक महत्वपूर्ण बिंदु पर नागार्जुन से मिलते हैं जो इस फिल्म को आगे ले जाएगी।

आखिरी बार एलओसी कारगिल में दिखे थे
तेलुगु ब्लॉकबस्टर्स की श्रृंखला जैसे ऊपीरी, सोग्गडे चिन्नी, नयना और मनम के बाद सुपरस्टार ने आगामी हिंदी सिनेमा की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी करने के बाद अपनी घर वापसी की है। उन्हें आखिरी बार हिन्दी फिल्म एलओसी कारगिल (2003) में देखा गया था। इसके बाद अब वे भारत के सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक के साथ सिनेमाघरों में दर्शकों को देखने के लिए पूरी तरह से तैयार है।