जैसलमेर में बच्चन पांडे का गाना फिल्माते नजर आए अक्षय और कृति सेनन

0
154
Bachchan Pandey
Bachchan Pandey

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेता में शामिल अक्षय कुमार फिलहाल अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। उनकी इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में बीतें 25 दिनों से अधिक समय से चल रही है। फिल्म के लिए जैसलमेर की अलग-अलग लोकेशन पर सीन फिल्माए जा रह हैं। इसी क्रम में 17 फरवरी यानि बुधवार को शहर के प्रसिद्ध गड़ीसर तालाब पर बच्चन पांडे फिल्म का एक गाना फिल्माया गया। इसमें अक्षय कुमार अभिनेत्री कृति सेनन के पीछे भागते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार काले कपड़ों में तो कृति सेनन गुलाबी साड़ी में नजर आई।
आपको बता दें कि बच्चन पांडेय की रिलीज डेट 23 जनवरी को तय हो गई थी। यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी 2022 को रिलीज की जाएगी। इसका ऐलान करते हुए अभिनेता अक्षय कुमार ने 23 जनवरी को कहा था कि उनका उसका एक लुक ही काफी है। बच्चन पांडेय 26 जनवरी 2022 को रिलीज होने जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने फिलम के निर्माता नाडियावाला, डायरेक्टर फरहाद सामजी, अभिनेत्री कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस, अरसद वारसी को भी टैग किया था।

बच्चन पांडे की शूटिंग 6 जनवरी 2021 को शुरू हो चुकी है। एक रिपोर्ट में बताया गया था कि अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी सहित अन्य कलाकार ने 6 जनवरी से बच्चन पांडेय की शूटिंग शुरू कर दी थी। वही, निमार्ता साजिद नाडियावाला ने अपने ट्विटर हैंडल से मुहूर्त शॉट की तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें फिल्म के क्रू मेंबर्स नारियल तोड़ते दिखाई दे रहे थे।