ओटीटी या बड़ा पर्दा हर जगह चलेगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी राज

0
193
Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui's Wife Aaliya Cancels Divorce, Wants ‛To Give Marriage A Chance’

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने सही मायने में दर्शकों में सम्मान सम्मान अर्जित किया है। उन्होंने अपने काम के दम पर ऐसा मुकाम हासिल किया है जिस तक पहुंच पाना हर किसी के लिए संभव नहीं होता है। इसके साथ ही वे लगातार अपने काम को निखार कर एक पायदान आगे जाने की कोशिश में जुटे रहते हैं। ऐसा ही उम्दां अभिनेता का नाम नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) है। जी हां, अभिनेता के तौर पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लगातार विविध भूमिकाओं के साथ प्रयोग किया है। 2020 में उन्होंने उल्लेखनीय परियोजनाओं जैसे कि ‘रात अकेली है’ और ‘सीरियस मैन’ में बेहतरीन अभिनय से पूरे देश का मनोरंजन किया।

आलोचकों की लगातार प्रशंसा और कई अवॉर्ड अर्जित करने के बाद नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने वास्तव में साबित कर दिया कि यह महत्वपूर्ण नहीं है कि वे किस मंच पर है। यानि वे ओटीटी या बड़े पर्दे हर विधा में माहीर है। वे हमेशा अपनी भावनाओं और अभिनय की शक्ति से शानदार ढंग से चमकते रहेंगे। वे अपने काम के प्रति पूर्ण समर्पण में विश्वास करते है। साथ ही वे यह भी सुनिश्चित करते है कि स्क्रीन पर चलने वाला प्रत्येक दृश्य पहले वाले से बेहतर है। ऐसे में यह हर बार तय करना मु िकल होता है कि कौन सा सर्वश्रेष्ठ है।

नवाज (Nawazuddin Siddiqui) के लिए 2021 एक व्यस्त वर्ष होने वाला है क्योंकि वर्तमान में वह लंदन में एक थ्रिलर फिल्म जिसका नाम ‘संगीन’ है। इसके बाद वे जल्द ही एक और आगामी फिल्म ‘जोगीरा सा रा रा’ की शूटिंग के लिए देश लौटेंगे। इसके अलावा उनके पास मुस्तफा सरवर फारूकी की नो लैंड मैन और सेजल शाह की अनाम फिल्म शामिल है। इसक अलावा उनके पास कई प्रोजेक्ट जिनमें ओटीटी से लेकर फिल्म तक कतारमें हैं।