Darlings : इस समय शुरू होगी शाहरुख खान की आलिया भट्ट स्टारर फिल्म

0
250
Darlings
Darlings

मुंबई | डियर ज़िन्दगी के बाद, शाहरुख खान एक बार फिर आलिया भट्ट के साथ एक विचित्र माँ बेटी की कहानी पर काम करने जा रहे हैं ,इस बार वह बतौर निर्माता उनके साथ काम करेंगे | शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने पहली बार गौरी शिंदे की डियर जिंदगी में साथ काम किया, जो काफी सफल साबित हुई। अब, SRK एक निर्माता के तौर पर , एक विचित्र माँ-बेटी की कहानी, Darlings के लिये आलिया भट्ट के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार है।

एक सूत्र के अनुसार, पूरी फिल्म रेड चिलीज़ द्वारा विकसित की गई थी और कुछ समय पहले आलिया को सुनाई गई थी। एक सूत्र ने बताया, “उन्हें यह स्क्रिप्ट पसंद आई और उन्होंने तुरंत हाँ कह दिया |”डार्लिंग से जसमीत के रेने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे, जिन्होंने कई फिल्मों पर एक एसोसिएट डायरेक्टर और चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है और इससे पहले फोर्स 2, फैनी खान, और पति पत्नि और वो जैसी फिल्में लिखी हैं।

फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू जैसे कलाकार हैं। इसे आलिया और शेफाली द्वारा निभाई गई एक प्यारी मां-बेटी की जोड़ी के बारे में एक विचित्र कहानी कहा जा रहा है, जो जीवन में विचित्र परिस्थितियों से गुजर रही हैं। सूत्र ने कहा, “यह मुंबई में एक मध्यम वर्गीय परिवार की पृष्ठभूमि में सेट कहानी है |”

फिल्म की एक आधिकारिक घोषणा इस सप्ताह होने की उम्मीद है और स्रोत के अनुसार, डार्लिंग 2021 के इस पहले चरण में ही फ्लोर पर जायेगी | “वास्तव में, फिल्म इस साल ही रिलीज के लिए तैयार है। प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है, और टीम मुंबई में बहुत जल्द इसे तैयार करने की तैयारी में है।

डार्लिंग के अलावा, एसआरके की प्रोडक्शन टीम प्रोडक्शन फ्रंट पर कई फिल्मों पर काम कर रही है, जिसमें बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा ​​के साथ लव होस्टल चल रही है, और अभिषेक बच्चन के साथ बॉब बिस्वास भी पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर हैं। मूवी समर 2021 में रिलीज़ के लिए तैयार है।

शाहरुख खान वर्तमान में पठान की शूटिंग कर रहे हैं, जो उन्हें दीपिका पादुकोण के साथ एक एजेंट के रूप में पेश करने वाली है | फिल्म में जॉन अब्राहम भी है |