पूछताछ के लिए ईडी के दफ्तर पहुंचे कपूर खानदान के भांजे अरमान जैन

0
174
Arman Jain

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अरमान जैन प्रवर्तन निदेशालय पहुंचे है जहां पर उन्होंने जांच एजेंसी के सवालों का जवाब दिया है। दरअसल, अरमान जैन और टॉप सिक्योरिटी गु्रप के 175 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उन्हें तलब किया गया है। एऊ ने इससे पहले उन्हें 11 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वे निजी वजहों का हवाला देकर पूछताछ में शामिल नहीं हुए।

दरअसल, अरमान से विधायक प्रताप सरनाइक के बेटे विहंग के साथ उनके घनिष्ठ संबंधों के कारण पूछताछ हुई है। सरनाइक शिवसेना से विधायक है। इससे पहले भी प्रवर्तन निदेशालय ने 24 नंवबर को प्रताप सरनाइक के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी और साढ़े चार घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी।

दूसरी ओर, राजीव कपूर का निधन हुआ था उसी दिन ईडी ने अरमान के घर पर छापेमारी भी की थी। आपको को बता दें कि अरमान राजीव कपूर के भांजे है। इस जांच प्रक्रिया के दौरान ईडभ् को टॉप सिक्योरिटी ग्रुप से अरमान के लिंक होने के पुख्ता सबूत हाथ लगे थे। हालांकि, लम्बी पूछताछ के बाद अरमान जैन को अपने मामा के अंतिम संस्कार के लिए जाने की परमिशन मिल गई थी।

गौरतलब है कि रणधीर कपूर, ऋषि कपूर और राजीव कपूर की बहन रीमा जैन का बेटा अरमान मलिक हैं। वहीं, बॉलीवुड में करियर की बात करें तो अरमान ने साल 2014 में एक बॉलीवुड फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी। हालांकि लेकर हम दीवाना दिल बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।