Indian Idol 12: अरुणिता की आवाज पर मंत्रमुग्ध हुए संगीतकार प्यारेलाल, कह दी यह बड़ी बात

0
260
Musician Pyare lal and Wife Sushila

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन रात 8 बजे तक प्रसारित होने वाले सबसे प्रसिद्ध सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) में इस सप्ताह के विशेष मेहमान होंगे। दरअसल, संगीतकार प्यारेलाल अपनी पत्नी सुनीला जी के साथ शो में शिरकत करेंगे। मेजबान आदित्य नारायण और जज हिमेश रेशमिया, विशाल और नेहा उनका भव्य स्वागत करते हुए दिखाया जाएगा। शो में अरुणिता द्वारा जब ‛सत्यम शिवम सुंदरम’ और ‛तेरे मेरे बीच में’ पर परफॉर्म किया तो इसे सुनकर हर कोई आश्चर्य चकित हो उठा। उनकी लाजवाब आवाज ने सेट पर मौजूद हर एक को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

इस दौरान मौजूद गेस्ट जज प्यारेलालजी द्वारा उनके प्रदर्शन को जमकर सराहा गया। उन्होंने शानदार प्रदर्शन के लिए कहा कि ‛मुझे ऐसा लग रहा था कि आपको नॉन स्टॉप सुनता रहूं। आपके पास एक शानदार आवाज है और आपकी सुरों बहुत अच्छी पकड़ है। आगे उन्होंने कहा कि यह गीत लताजी द्वारा गाया गया था, जिसे हम सभी जानते हैं कि हमारे देश की कोकिला के रूप में जाना जाता है। प्यारेलाल जी ने यह भी बताया कि लता जी में एक शानदार गायिका होने के अलावा और भी गुण थे, उन्होंने जब वे बजा रहे थे संगीतकारों के सुर को सही करने का काम भी किया था। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, यह टीम के काम के रूप में जाना जाता है जहां सभी कलाकार एक साथ आते हैं और अपने सुझाव देते हैं और सुधार करते हैं।

इसके बाद सुनीलाजी ने अरुणिता के माथे पर काला टीका लगाया और उन्हें प्रदर्शन के लिए बधाई दी। नेहा कक्कड़ ने कहा, आपने इस तरह के दिग्गज बैंड के साथ प्रदर्शन किया और आपने लता मैम के गाने गाए, जिन्हें गायन की देवी के रूप में जाना जाता है। लेकिन आपने दोनों गानों के साथ न्याय किया। आपमें ऐसा आत्मविश्वास देखा जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद था।