सोनाली फोगाट के घर से लोडेड रिवॉल्वर गायब, गहने और 10 रुपए भी ले उड़े चोर

0
100
Sonali-Fogat

मुंबई। ‘बिग बॉस 14’ की प्रतिभागी रहीं सोनाली फोगाट के हिसार स्थित घर में चोरी का मामला सामने आया है। सोनाली के घर से ज्वेलरी, करीब 10 लाख रुपए कैश, एक लाइसेंस रिवॉल्वर और अन्य कीमती सामान चोरी हुआ है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

एक मीडिया रिपोर्ट की खबर के मुताबिक, स्थानीय पुलिस ने बताया कि अपनी शिकायत में सोनाली ने कहा कि बीती 9 फरवरी को वह घर से बाहर ताला लगाकर चंडीगढ़ चली गई थी। ऐसे में अनुमान के मुताबिक इसके बाद ही चोरी तब हुई है। क्योंकि जब वह सोमवार को घर वापस लौटीं, तो उन्होंने देखा कि घर के लॉक टूटे हुए थे। इसके बाद अंदर जाकर देखा तो वहां रखे सोने के गहने, चांदी के सामान के अलावा 9.75 लाख रुपए नकद चोरी हो चुके थे। यही नहीं एक लाइसेंसी रिवॉल्वर भी चोर ले उड़े है।

वारदात को फिलहाल कोई भी सबूत नहीं
चौंकाने वाली बात तो यह है कि घर में सीसीटीवी कैमरे लगे थे। लेकिन, चोर डीवीआर भी चुरा ले गए, जिसमें फुटेज था। ऐसे में वारदात को फिलहाल कोई भी सबूत घटना स्थल से नहीं जुटाया जा सका है। इस घटना से गुस्साई सोनाली फोगाट ने स्थानीय प्रशासन को खूब खरी खोटी सुनाई है। दरअसल, सोनाली भाजपा की सक्रिय सदस्य भी है। एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली फोगाट ने कहा, ‘जब नेताओं के घर सुरक्षित नहीं हैं, तो फिर आम लोग क्या करेंगे।’ बहरहाल फिलहाल पुलिस मामले की तह तक जाने में जुटी हुई है। वह पता लगा रही है कि चोरों ने लोडेड रिवॉल्वर क्यों चुराई है। ऐसा कम होता है कि चोर कोई हथियार चुरा ले जाए। इसके अलावा यह पहली घटना नहीं जब सोनाली के क्षेत्र में चोरी की वारदात हुई है। इससे पहले हाल ही में एक अन्य घर में भी इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा चुका है। सोनाली इसी वज्ह से पुलिस पर नाराज थी।