संदीप नाहर की पत्नी और सास के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस

0
197
Sandeep Nahar

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर के सुसाइड मामले में पुलिस ने उनकी पत्नी कंचन शर्मा और सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह मामला उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने वाली धाराओं में दर्ज किया है। दरअसल, मौत से पहले संदीप ने ससुराल पक्ष की प्रताड़ना को उजागर करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अभिनेता ने अपनी पत्नी के साथ अक्सर झगड़े का उल्लेख किया था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने बहुत पहले अपना जीवन समाप्त कर लिया था, लेकिन खुद को समय देने के लिए काफी वक्त लिया और उम्मीद थी कि चीजें बेहतर होंगी।

सोशल मीडिया पर जारी किए गए वीडियो में उन्होंने अपनी घरेलू समस्याओं के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि उनकी वाइफ के साथ उनके संबंध अच्छे नहीं हैं। दोनों में अक्सर बहसबाजी और झगड़ा होता रहता है। दोनों के बीच आपसी समझ बिल्कुल नहीं है।

इसके बाद मंगलवार को अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर केसरी फिल्म में संदीप नाहर का एक लुक शेयर कर दुख जताया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा कि, संदीप नाहर के गुजर जाने की खबर सुन कर दिल टूट गया। एक खुशमिजाज नौजवान जो हमेशा अच्छा खाने की तलाश में रहता था। अक्षय ने आगे लिखा है कि, केसरी की शूटिंग के दिनों से मैं उन्हें ऐसे ही जानता हूं। जीवन का कोई भरोसा नहीं है। जब कभी भी आप लो महसूस करें तो मदद मांग लें। भगवान उसकी आत्मा को शांति दे।