अनन्या की ज्यादा दर्शको तक पोहचने की चाहत

0
344

“मैं इसे कई अलग-अलग भाषाओं और लोगों तक पहुंचने के लिए एक विशेषाधिकार मानती हूं,” ‘लायगर’ पर अनन्या पांडे साझा की यह बात।* पैन-इंडिया फिल्म ‘लायगर ’में अनन्या पांडे हथियार और एक्शन में हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे चार अन्य उद्योगों में डेब्यू करेंगी और यह किसी भी युवा अभिनेत्री के लिए बहुत बड़ी बात होगी
टीएमएम पत्रिका द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस फिल्म को एक अधिक व्यापक दर्शकों को आकर्षित करने के अवसर के रूप में ले रही है, वह साजा करती है, “बेशक! मैंने दो साल पहले हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से शुरुआत की थी और अब, मैं चार अन्य भाषी इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत कर रही हूं। यह चार गुना घबराहट के साथ उत्साहित करनेवाली भावना है यह बिलकुल पेट में मचलनेवाली तितलियों की तरहा है! मुझे लगता है कि दुनिया इतनी छोटी जगह बन गई है। भारत एक ऐसा देश है जो इतनी संस्कृति और बहुत प्यार से भरा हुआ है। बहुत सारी अलग-अलग भाषाएं हैं और ओटीटी पर अवसरों के साथ फलफूल रहा है, और कोई सीमा नहीं बची है। मैं इसे कई अलग-अलग भाषाओं और लोगों तक पहुंचने के लिए एक विशेषाधिकार मानती हूं। मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं।”

अनन्या को ‘लायगर’ की रिलीज़ की घोषणा होने से पहले एक तेलुगु बोली में बोलते देखा गया था। अनन्या और विजय एक ताजा जोड़ी हैं और यह कहना उचित है कि यह दोनों के इतने व्यापक फैन बेस और लोकप्रियता के साथ शो को चर्चा में रखा है। एक दूसरे की अच्छी तरह से तारीफ करते हुए दोनों ने हमेशा हर मौके पर एक दुसरे के लिये प्रशंसा के शब्द बोले हैं।

पैन-इंडिया फिल्म पानेवाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्री की, ‘लायगर’ पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी है। उनके पास और एक फिल्म भी है, जो शकुन बत्रा के निर्देशन में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।