*क़ुबूल है 2.0′ का दर्शको को है दर्शकों को इंतजार

0
41

ज़ी5 ने एक नई पहचान स्थापित कर ली है और क़ुबूल है 2.0 के प्रीमियर के लिए तैयार है। ओटीटी रिलीज के लिए कुछ सबसे प्रतिष्ठित ज़ी टीवी शो को डिजिटल स्पिन ऑफ के रूप में रिलीज़ करने की पहल को प्रशंसकों द्वारा खूब सरहाया और पसंद किया जा रहा है।

‘क़ुबूल है 2.0’ पहले से ही प्रशंसकों की पसंदीदा प्रशंसक बन गई है और हाल ही में रिलीज़ किये गए टीज़र ने इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चा पैदा कर दी है। बेलग्रेड में फिल्माई गयी, असद और ज़ोया एक नए अवतार में एक साथ वापस आने के लिए तैयार हैं। #EternalLoveStory

ज़ी5 ने अब श्रृंखला से पहला पोस्टर जारी कर दिया है जिसमें मुख्य अभिनेताओं के बीच परफ़ेक्ट केमिस्ट्री नज़र आ रही है। बेलग्रेड में स्थापित, यहाँ एक सुरम्य और रोमांटिक बैकड्रॉप दिखाया गया है।

पोस्टर लिंक: https://www.instagram.com/p/CLbUpMeq4uE/

पोस्टर रिलीज पर सुरभि ज्योति ने साझा किया, “हालिया टीजर रिलीज ने निश्चित रूप से 12 मार्च को श्रृंखला देखने के लिए प्रशंसकों के बीच कुछ उत्साह को बढ़ा दिया है। शो के प्रति प्रशंसकों को बेहद प्यार है। और अब, हमने सीरीज़ से पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। बेलग्रेड में सुंदर दृश्यों से लेकर स्टोरीलाइन तक, सब कुछ पहले से अधिक ग्रैंड है। असद और ज़ोया एक बड़े परिदृश्य के साथ एक नए अवतार में ओटीटी पर वापसी कर रहे हैं, लेकिन प्यार हमेशा इस सब के आगे रहेगा। जोया को जो विकल्प चुनने हैं, वे उसके रास्ते को निर्धारित करेंगे। इस बीच, पोस्टर हमारे सभी प्रशंसकों के लिए एक शुरुआती है, आशा है कि वे इसे पसंद करेंगे। “

अंकुश मोहला और ग्लेन बैरेटो द्वारा निर्देशित, सीरीज़ में असद और ज़ोया नए अवतार में नज़र आएंगे जिसमें करन सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की ओरिजनल जोड़ी एक बार फिर दर्शकों से मुखातिब होगी। इसमें निर्णायक भूमिकाओं में आरिफ ज़कारिया और मंदिरा बेदी दिखाई देंगी।

टीज़र:
https://www.youtube.com/watch?v=7MUPlqLkWdA
https://www.zee5.com/zee5originals/details/qubool-hai-20/0-6-3190/qubool-hai-20-teaser/0-1-470712

ज़ी5 ने वेब स्पेस में कुछ बेहतरीन ड्रामा को प्रस्तुत करने की प्रतिष्ठा अर्जित की है और अब 10-एपिसोड की रोमांटिक ड्रामा वेब श्रृंखला ‘क़ुबूल है 2.0’ के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

‘क़ुबूल है 2.0’ का प्रीमियर 12 मार्च 2021 को ज़ी5 पर होगा।