Bhabiji Ghar Par Hain ने जीता ” लैंडमार्क शो 2020″ अवार्ड

0
228
Bhabiji Ghar Par Hain
Bhabiji Ghar Par Hain

मुंबई |Bhabiji Ghar Par Hain के कलाकारों के पास जश्न मनाने के ख़ास कारण हैं। इस शो ने हाल ही में आयोजित एक पुरस्कार समारोह में ‘टीवी पर लैंडमार्क शो 2020’ का खिताब जीता।

यह शो पांच साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, अपने मजाकिया वन-लाइनर्स और कैमरेडरी के साथ,मॉडर्न कॉलोनी के तिवारी और मिश्रा ने अपनी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जोड़ ली है |

मनमोहन तिवारी की भूमिका निभाने वाले रोहिताश गौर ने इस बारे में बात करते हुए कहा , “जैसा कि मैं सभी कलाकारों के सदस्यों – आसिफ शेख (विभूति नारायण मिश्रा), शुभांगी अत्रे (अंगी भाभी), नेहा पेंडसे (अनीता भाभी) और अन्य लोगों की ओर से बात कर रहा हूँ “। मेरी टीम को हार्दिक बधाई जो अथक प्रयास कर रही है। हमें प्राप्त होने वाली मान्यता, प्रतिक्रिया और प्यार अभूतपूर्व है और यह केवल हमें और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचा रहा है। इस उपाधि से हमें सम्मानित करने के लिए ज्यूरी को धन्यवाद। ”

भाबीजी घर पर हैं के निर्माता बैनिफर कोहली कहते हैं, “यह इस तरह के पुरस्कार जीतने के अलावा दर्शकों का प्यार और प्रशंसा है जो हमें उस अतिरिक्त मेहनत करने और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन जारी रखने के लिए प्रेरित करता है। “द लैंडमार्क शो ” शीर्षक एक सम्मान है और दर्शकों पर इस शो के प्रभाव को दिखाता है। हम अपने कंटेंट से दर्शकों का मनोरंजन करने की दिशा में काम करने का वादा करते हैं। ”

इस शो का पहला प्रीमियर 5 मार्च 2015 को हुआ था और तब से अब तक दर्शकों का इसे लेकर उतसाह बरकरार है |