बिहारी एक्टर खेसारीलाल बोले- ‘मुझे दूसरा सुशांत बना रही है, कर लूंगा आत्महत्या’

0
300

मुंबई। भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक सनसनीखेज बयान सामने आया है। जिसमें वे दावा कर रहे हैं कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत बनाने की कोशिशें की जा रही है। दरअसल, यह बयान अभिनेत्री काजल राघवानी के उस आरोप के बाद सामने आया है जिसमें उन्होंने खेसारी लाल पर धोखा देने का आरोप लगाया था। चर्चित अभिनेत्री काजल ने एक इंटरव्यू के दौरान यहां तक कह दिया कि मुझे सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं। खेसारी लाल मुझे बदनाम करने कोशिश कर रहे हैं। काजल का कहना था कि मैं भी इंटरव्यू देती हूं लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं बोला कि मुझे किसी ने धोखा दिया है। मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है।

इसके बाद खेसारी लाल के गुरुवार को फेसबुक लाइव पर आकर कहा कि, ‘मुझे लगता है भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मुझे दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बना देंगे। जितना प्यार सुशांत को बॉलीवुड से मिला था, कुछ वैसा ही और उतना ही प्यार मुझे भोजपुरी इंडस्ट्री वाले दे रहे हैं। हालांकि, मैं उतना कमजोर नहीं हूं, क्योंकि मेरे साथ मेरे दर्शक हैं, देश की जनता है।’ खेसारी बेहद भावुक अंदाज में कहते दिखाई दिए कि, ‘पता नहीं लोगों को मुझसे दिक्कत क्या है? हालांकि, मैं भी सुशांत की तरह बिहार से ही हूं, लेकिन जनता मेरे साथ है। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं, मुझे फर्क नहीं पड़ता। 2011 में मैं इंडस्ट्री में आया तब से ही लोगों की नजरों में चुभता रहा हूं। शायद मेरी फिल्में हिट होती हैं, मैं समाजसेवा करता हूं, शायद इस वजह से मैं उनकी नजरों में चुभता हूं।’

दरअसल, काजल ने अपने इंटरव्यू में खेसारी को घेरते हुए कहा था कि पवन सिंह की वजह से खेसारी को स्टारडम मिला है। वहीं इस बयान को लेकर खेसारी ने काजल पर तंज कसते हुए कहा- संघर्ष में मेरी कोई उपलब्धि नहीं थी लेकिन अगर उसके बाद कोई फिल्म हिट हो जाती तो मुझे भी अच्छा लगता। मुझे बड़ी खुशी होती अगर ऐसा होता कि खेसारी के बाद कोई फिल्म हिट हो गई।