‘Jijaji Chhat Par Hai’ : दर्शकों के मनोरंजन के लिए एक नई श्रृंखला के साथ होगी शो की वापसी

0
46
Jijaji Chhat Par Hai
Jijaji Chhat Par Hai

मुंबई | सबसे विचित्र और मजेदार शो में से एक, Jijaji Chhat Par Hai अपनी नई श्रृंखला के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस सीज़न में रहस्य का तडका शामिल होगा। नई श्रृंखला का नाम जीजाजी छत पर कोई है होगा । एक नए कथानक और अद्वितीय पात्रों के साथ, यह शो दर्शकों को दिल्ली के पंजाबी बाग में जिंदल और जल्दीराम की दुनिया में ले जाएगा।

यह शो दोनों परिवारों के बीच एक पुराने संपत्ति विवाद पर आधारित होगा। रहस्य का एक तत्व इस संपत्ति के आसपास स्थित होगा। संघर्ष का एक और पॉइंट दोनों परिवारों के व्यवसाय हैं – जल्दीराम की मिठाई की दुकान और जिंदल का गेराज – घर के सामने वाले यार्ड में एक दूसरे के बगल में दोनों के आउटलेट है।ये सभी फेक्टर दर्शकों को हँसाकर लोटपोट कर देंगे |

अभिनेत्री हिबा नवाब शो का मुख्य हिस्सा है | उसे जल्दीराम की बेटी सीपी (कनॉट प्लेस के लिए छोटी) के रूप में देखा जाएगा। नए जीजा जी उर्फ ​​जितेंद्र जामवंत जिंदल का किरदार अभिनेता शुभाशीष झा द्वारा निभाया जाएगा। अनूप उपाध्याय को जीजाजी फ्रैंचाइज़ी में फिर से जल्दीराम के रूप में देखा जाएगा ,जो कि जलदीराम स्वीट्स के मालिक है | सोमा राठौड़ को उनकी पत्नी सोफिया के रूप में देखा जा सकता है | राशी बावा, एक बेहद आकर्षक सुनीता का किरदार निभाएंगी, जो उनकी मिठाई में एक वेट्रेस है।

स्टार कास्ट में कुछ नए चेहरों जैसे कि जीतू शिवहरे को नन्हे, जीजा जी के पिता सुचेता खन्ना , बिजलदेवी उर्फ ​​जीजाजी की माँ और विपिन को गुलज़ार, जिंदल के दत्तक पुत्र और जीजाजी के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा।