Indian Idol 2 : सिंगर नेहा कक्कड़ का खुलासा… यह बीमारी करती है परेशान

0
276
Neha Kakkar on Indian Idol Set

मुंबई। म्यूजिक को हर मर्ज की दवा कहा जाता है इसी सूत्र वाक्य को ध्यान में रखकर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन को इस मुश्किल समय में इंडियन आइडल (Indian Idol 12) का एक और सीजन लाने के लिए प्रेरित किया है। चूंकि इस बार प्रतियोगिता का स्तर पहले सीजन के मुकाबले काफी हाई है क्योंकि प्रतियोगी में सब एक से बढ़कर एक है। ऐसे में इस बार का वीकेंड एपिसोड सबसे खास होने जा रहा है। इसकी वजह यह है कि चंडीगढ़ की लड़की अनुष्का ने अपनी शानदार प्रस्तुति ‘लुका छिपी’ की बदौलत ऐसी कुछ कर दिखाया कि इससे शो के जज अपनी भावनाओं को सामने लाने से रोक नहीं पाए और जज नेहा कक्कड़ तो इतनी भावुक हो गर्इं कर वह अपने आंसू भी रोक नहीं पाई। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्हें भी एंग्जायटी इश्यू रहते हैं। उनका थायराइड (anxiety issue) से पीड़ित होना भी उनके चिंतित रहने का मुख्य कारण है।

नेहा कक्कड़ ने कहा ‘हालांकि मेरे पास सब कुछ है, एक अच्छा परिवार, करियर, लेकिन मेरी शारीरिक समस्याएं हमेशा मुझे बहुत परेशान करती हैं और जिसके कारण मैं चिंता के मुद्दों का सामना करती हूं। नेहा कक्कड़ ने इसके अलावा अनुष्का से कहा कि वह मंच पर नियंत्रण देखकर वास्तव में गर्व महसूस कर रही है और वह भी तब जब वह भी तब जब मंच के सामने खड़े उनके माता-पिता की आंखों में उनका प्रदर्शन देखते हुए आंसू आ चुके हैं।

अनुष्का ने कहा, ‘नेहा मैम हमेशा से ही बहुत सहायक रही हैं। जब मैंने उन्हें बताया कि मुझे एंजायटी इश्यू हैं तो उन्होंने मेरा उत्साह बढ़ाया। इस बार जब उन्होंने मेरी प्रशंसा की तो मैं नेहा मैम जैसे व्यक्तित्व से अपने लिए सराहना पाकर खुद को सातवें आसमान पर महसूस कर रही हूं। उनके मुंह से अपनी सराहना सुनना मेरे लिए सपना सच होने जैसा है। अब से मैं अपना 200 प्रतिशत देने के लिए सुनिश्चित करूंगी और इस बात का ख्याल रखूंगी कि मैं उन्हें कभी निराश न करूं। आपको बता दें कि इंडियन आइडल सीजन 12 का प्रसारण हर शनिवार और रविवार को रात आठ बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन किया था।