स्टार प्लस के अपकमिंग शो ‘आपकी नज़रों ने समझा’ के लीड एक्टर्स ने गुजरात की सबसे प्राचीन द्वारका नगरी में शो का आउटडोर सीक्वेंस किया शूट

0
39

क्या आप अपने परिवार या दोस्तों के साथ अपने अगले ट्रिप पर कहा घूमने जाने का विचार कर रहे हैं ? तो जब आप मार्च में प्रसारित होने वाले स्टार प्लस के अपकमिंग शो ‘आपकी नज़रों ने समझा’ देखेंगे, तो आप गुजरात राज्य में स्थित सबसे प्राचीन और प्यारे शहर द्वारका में जाने और यहाँ अपनी छुट्टियाँ बुक करने का पूरा प्लैन बना लेंगे, जो गोमती नदी के किनारे स्थित है।

यह शहर अपनी समृद्ध संस्कृति और विरासत के लिए जाना जाता है और साथ ही आप यहाँ कई जगहों पर घूम सकते हैं जैसे श्री द्वारकाधीश मंदिर, गोमती नदी के किनारे ऊंट की सवारी कर सकते हैं, छकड़ा (रिक्शा) की सवारी कर सकते हैं, चार काल पक्षी अभयारण्य में जा सकते हैं और बेट द्वारका में एक नौका की सवारी कर सकते हैं । लेकिन, यदि आप इसे घूमने से पहले इस शहर का पहला अनुभव प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप स्टार प्लस के अपकमिंग टीवी शो ‘आपकी नज़रों ने समझा’ देखने के लिए तैयार हो जाए, जिसमें प्रतिभाशाली अभिनेता विजेंद्र कुमेरिया (दर्श) और ऋचा राठोर (नंदिनी) के किरदार में नज़र आएँगे और इन्होने इस शो के शुरुवाती सीक्वेंस की शूटिंग द्वारका में की है।



गुजरात के द्वारका शहर में शूटिंग के दौरान होने वाले अनुभव के बारे में बात करते हुए, लोकप्रिय अभिनेता विजेंद्र कुमारिया कहते हैं, “गुजरात मेरा होमटाउन है और मैं बेहद खुश और रोमांचित था यह सुनकर कि हम खूबसूरत शहर द्वारका में शूटिंग करने जा रहे हैं। क्योंकि यह शो गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित है, हमारे दर्शकों के लिए वास्तविक और प्रामाणिक कॉन्टेंट दिखाने के लिए एक ऑउटडोर शूट की बहुत आवश्यकता थी। इस शहर और यहां के लोगों के बीच शूटिंग करने के अलावा, हमने बहुत मज़े किए। पूरे शहर में घूमना, यहाँ के विभिन्न व्यंजनों का लुत्फ उठाना और प्रशंसकों से घिरे रहना। यह एक ऐसा अनुभव रहा, जिसे मैं आने वाले दिनों के लिए संजोना चाहूंगा। मैं ऐसे कई आउटडोर शूट की उम्मीद करता हूँ साथ ही चाहता हूँ कि मुझपर दर्शकों का समर्थन बना रहे।”



शूटिंग को लेकर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, प्रतिभाशाली अभिनेत्री ऋचा राठौर कहती हैं, “मेरा मानती हूँ कि इस शो के लिए मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। इसके अलावा यह पहली बार है जहाँ मैं एक मुख्य किरदार निभा रही हूँ और इस महामारी के बाद द्वारका में यह मेरा पहला पहला आउटडोर शूट है। यह एक ऐसा शहर है जहाँ मैंने अपने अभिनय करियर में कभी शूटिंग नहीं की है। पूरे आउटडोर शूट को सभी कलाकारों और क्रू के सदस्यों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए अत्यंत सावधानी के साथ आयोजित किया गया था। फ्री समय मिलने परअपनी क्षमता के अनुसार हमने इसका पूरा उपयोग किया। हमने पहले द्वारकाधीश मंदिर में दर्शन के लिए प्रस्थान किया, उसके बाद इस शहर को घूमा, विभिन्न लोकप्रिय स्थानीय व्यंजनों का आनंद लिया और शॉपिंग भी की। इन सबसे ऊपर, यह मेरे लिए एक यादगार अनुभव था और मैं इस अद्भुत टीम के साथ काम करने को लेकर खुद को भाग्यशाली मानती हूं।”



चर्चित प्रोडक्शन हाउस ‘फुल हाउस मीडिया’ द्वारा निर्मित, अपकमिंग शो दो अलग-अलग जिंदगियों (दर्श और नंदिनी जिनकी भूमिका विजेंद्र कुमेरिया और ऋचा राठौर द्वारा निभाई जा रही है) की कहानी बयां करता है, जिन्हें किस्मत एक दूसरे की ताकत बना देती है। यह शो एक ऐसा संदेश देगा जहाँ सच्चा प्यार किसी भी शारीरिक क्षमता से परे है और केवल अंदरूनी खूबसूरती पर निर्भर है।



स्टार प्लस पर बहुत जल्द ही दर्श और नंदिनी की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए।