अभिनेता आर माधवन को मिली डी लिट् की उपाधि, कही यह बात

0
155
R Madhwan

मुम्बई। तमिल फिल्म अलैपयूथे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आर माधवन अब अपने चाहने वालों में एक खास मुकाम हासिल करते जा रहे हैं। ऐसे में उनके काम के बदले उन्हें पुरस्कार बौर सम्मान से नवाजा जाने लगा हैं। इसी क्रम में 17 फरवरी को डी लिट की उपाधि से नवाजा गया हैं। यह कार्यक्रम कोल्हापुर डीवाई पाटिल एजुकेशन सोसायटी द्वारा ऑर्गनाइज किया गया था। इस सम्मान से आभिभूत माधवन ने अपनी जिंदगी से जुड़े इस खास पल की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं। साथ ही कहा कि, ‛मैं वास्तव में बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह मुझे आगे बढ़ने और नई चुनौतियों का सामना करने के लिए प्रेरित करेगा।’

इसके उनके चाहने वालों ने उन्हें बधाई दी है और माधवन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैन्स तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने करियर में एक से फिल्म ‛रहना है तेरे दिल में’ के ‛मैडी’ बनकर फेमस हुए। इसके अलावा माधवन ‛3 इडियट्स’, ‛तन्नू वेड्स मनु’ और ‛विक्रम वेधा’ जैसे लोकप्रिय फिल्मों से भी वो दर्शकों का दिल जीत चुके हैं।

गुरुवार को उन्होंने जैसे ही यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसके बाद उनके चाहने वाले ने करीब 22 सौ से अधिक कमेंट कर उन्हें बधाई दी हैं। वहीं, लाइक की बात की जाए तो करीब साढ़े चार लाख से यूज़र्स ने उन्हें लाइक किया हैं। इनमें से कुछ ऐसे भी यूजर्स थे जिन्होंने उनसे कमेंट करते हुए पूछा है कि सर आप अगली बार नई फिल्म लेकर कब आ रहे हैं। बहुत लंबा वक्त हो गया है कोई धमाकेदार मूवी आपकी मार्केट में नजर नहीं आई है।