Eros Now पर शुरू हो गई अहाना कुमरा स्टारर फिल्म ‘बावरी छोरी’ की स्ट्रीमिंग

0
312
Bawri Chhori

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अहाना कुमरा (Ahana Kumra) की बहू प्रतीक्षित फिल्म ‘बावरी छोरी’ का इंतजार अब खत्म हुआ है। यह फिर इरोस नाउ (Eros Now) पर स्ट्रीम की जा रही है। दरअसल, इरोस नाउ दर्शकों को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बावरी छोरी’ की रिलीज पर लगातार संचार के साथ दर्शकों का उत्साह बड़ा रहा है। बॉलीवुड दीवा अहाना कुमरा अपने प्रशंसकों को ‘बावरी छोरी’ के साथ बावरी बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो वर्तमान में इरोस नाउ पर चल रही है।

ऐसी है बावरी छोरी की कहानी
‘बावरी छोरी’ राधिका नाम की एक महिला की कहानी बताती है जो अपने सबसे बुरे साथी से बदला लेने की तलाश में है। कहानी राधिका पर केंद्रित है, जो लंदन में अपने पति की तलाश कर रही है। सच्चाई का पता लगाने के लिए बेताब राधिका एक यात्रा पर निकलती है और आखिरकार लंदन पहुंचती है। कॉमेडी और ड्रामा के सही मिश्रण के साथ बावरी छोरी दर्शकों का अपने अलग ट्विस्ट के साथ मनोरंजन करती रहेंगी और दर्शकों को खूब हंसाएगी।

अपने आकर्षक पात्रों और जीवन के प्रति एक नया दृष्टिकोण प्रस्तुत करने के साथ बावरी छोरी दर्शकों के दिमाग पर एक स्थायी छाप छोड़ देगी। बहरहाल फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरजस्त क्रेज देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म की कहानी और कलाकारों की एक्टिंग चर्चा का विषय बनी हुई हैं।