Breaking : 6 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी धनुष और अक्षय की‘अतरंगी रे’

0
130
Atrangi Re

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re)की शुक्रवार को रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। आनंद एल राय निर्देशित यह फिल्म 6 अगस्त को रिलीज की जाएगी। शुक्रवार शाम को कलर यलो प्रोडक्शन के आफिशियल ट्वीटर हैंडल पर इसका एक पोस्टर जारी किया गया। जिसमें फिल्मी की रिलीज डेट और स्टार कास्ट की डिटेल्स साझा की गई।

दअसल, दिसंबर में अक्षय ने यह खुशी अतरंगी रे फिल्म के सेट से एक तस्वीर जारी कर जाहिर की है। इस तस्वीर में वह सारा अली खान के साथ नजर आए थे। आनंद एल. राय; निर्देशित इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार और जीशान अयूब भी स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। तब अक्षय कुमार ने फिल्म सेट पर वापसी की तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है, लाइट्स, कैमरा, ऐक्शन। इन तीन शब्दों को सुनकर जो खुशी मिलती है, उसका कोई मुकाबला नहीं है। आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग शुरू कर दी है। आप लोगों के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।

ए आर रहमान का संगीत
इस फिल्म का संगीत एआर रहमान कम्पोज कर रहे हैं। इसके अलावा गीतों को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। सारा अली खान ने भी वही तस्वीर अपने अकाउंट पर साझा की है, जिसे अक्षय ने शेयर किया है। अतरंगी रे अब और रंगीन हो गई है! अक्षय कुमार आपके साथ काम करना खास और रोमांचक है। दरअसल, इस फिल्म को बनाने का ऐलान आनंद एल राय ने इस साल की शुरूआत में ही किया था। मार्च से वाराणसी में इस मूवी की शूटिंग की जानी थी, लेकिन कोरोना वायरस से निपटने के लिए लागू लॉकडाउन के चलते शूटिंग को रोकना पड़ना था। अक्टूबर से टीम ने दोबारा शूटिंग शुरू की गई थी।