निया शर्मा ने “Jamai 2.0” सीजन 2 में अपना खुद का स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के बारे में कही ये बात!

0
351
Jamai 2.0
Jamai 2.0

मुंबई | शो ‘जमाई राजा’ का 2014 में पहली बार प्रीमियर हुआ था जिसने 3 साल तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है। ज़ी5 ने हाल ही में अपने वेब सीरीज़ वर्शन के दूसरे सीजन ‘Jamai 2.0 सीजन 2’ की घोषणा की है जिसके ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। पहले सीज़न की सफलता के बाद, शो का दूसरा सीज़न इस साल 26 फरवरी को अपने प्रीमियर के लिए तैयार है जिसका प्लॉट पहले से बड़ा और अधिक ग्लैमरस होगा।

चूंकि यह शो अपने ग्लैमरस अंदाज़ के लिए प्रसिद्ध है, ऐसे में शो की मुख्य नायिका निया शर्मा ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट के बारे में बात करते हुए साझा किया,”अपना खुद का फैशन स्टेटमेंट बनाने के बारे में, मैं यह कहना चाहूंगी कि यह हमेशा मेरे दिमाग की क्रिएटिविटी रही है। यह या तो मुझे बहुत बुरी तरह से ट्रोल करवा देता है या मुझे कई बार एक्सपेरिमेंट करने के लिए सराहना मिलती है। मैं दोनों तरह की प्रतिक्रियाओं की सराहना करती हूं। मैं अलग दिखने के लिए निश्चित रूप से कुछ प्रयास करती हूं और मैं जो कुछ भी करती हूँ उसमें अपना सिग्नेचर स्टाइल जोड़ देती हूं। ठीक इसी तरह से मैंने जमाई 2.0 सीजन 2 में अपनी स्टाइलिंग की है। मैं फिर से कहना चाहूंगी कि मेरा किरदार ड्रेसिंग के मामले में निया की तरह है, जैसे मैं शो में बात करती हूं। इसलिए, यह मेरे लिए बहुत स्वाभाविक रूप से आया कि मैं कैसे कपड़े पहनना चाहती थी। यह अपने आप बहुत एफर्टलेस हो जाता है जब आपको उसी तरह तैयार होना होता है जैसे आप असल जिंदगी में तैयार होते हैं।”

‘जमाई 2.0 सीजन 2’ के ओरिजिनल लीड में सिद्धार्थ के किरदार में रवि दुबे और रोशनी की भूमिका में निया शर्मा के साथ-साथ अचिन्त कौर, सुधांशु पांडे, विन राणा और प्रिया बनर्जी नज़र आएंगी। आरम्भ एम सिंह द्वारा निर्देशित, दूसरे सीज़न में रिश्तों की अग्नि परीक्षा होगी और रोमांस सेंटर स्टेज में होगा।

‘जमाई 2.0 सीजन 2’ का प्रीमियर 26 फरवरी को ज़ी5 पर होगा।