25 फरवरी से शुरू होने जा रही हैं ‘जोगीरा सारा रा रा’ की शूटिंग

0
102
Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui's Wife Aaliya Cancels Divorce, Wants ‛To Give Marriage A Chance’

मुंबई। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और नेहा शर्मा (Neha Sharma) पहली बार ‘जोगीरा सारा रा रा’ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में संजय मिश्रा की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। साथ ही मिमोह चक्रवर्ती भी इस टीम में शामिल होने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ के पास बाराबंकी शहर में स्थित एक छोटे से लेकिन विचित्र और सुंदर स्थान पर की जाएगी। इसके बाद लखनऊ, रहीमाबाद और बनारस को शूटिंग होगी। इसकी शूटिंग 25 फरवरी से शुरू होने जा रही है।

नवाज और मेरे लिए यह एक बहुत ही खास फिल्म: कुषाण नंदी
निर्देशक कुषाण नंदी कहते हैं, ‘जोगीरा सारा रा रा! (Jogira Sara Ra Ra!) एक असंभावित रोमांटिक कॉमेडी है, जो एक असंभावित युगल और असामान्य पात्रों की मेजबानी के बारे में है। हम इस महीने के अंत से उन सभी के साथ शेड्यूल खत्म करना शुरू करते हैं। नवाज के साथ एक बार फिर काम करना रोमांचक है और यह पिछली बार हमने जो कुछ किया उसके विपरीत है। नवाज और मेरे लिए यह एक बहुत ही खास फिल्म है क्यों कि कोविड के लॉकडाउन के कारण इंतजार अंतहीन लग रहा था।

खुशी है कि आखिरकार हम सेट पर जा रहे हैं और शूटिंग शुरू करेंगे। साथ ही मैं नेहा के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। आपको बता दें कि नवाज और कुषाण नंदी इससे पहले 2017 की एक्शन-थ्रिलर बाबूमोशाय बन्दुकबाज में एक साथ काम कर चुके हैं। यह फिल्म नईम ए सिद्दीकी, टचवुड मल्टीमीडिया क्रिएशंस द्वारा निर्मित की जा रही है और किरण श्याम श्रॉफ इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। जबकि गालिब असद भोपाली द्वारा इसे लिखा गया है।