Sargam ki sadhe satii : सेट पर यश सहगल को गणित पढ़ाती नजर आईं अभिनेत्री अंजलि तत्रारी

0
306
Anjali and Yash sahgal

मुम्बई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 22 फरवरी से रात साढ़े 10 बजे प्रसारित होने जा रहे शो सरगम की साढ़े साती की कलाकार अंजली तत्रारी सेट पर अपने नए सह कलाकार यश सहगल को मैथ्स पढ़ाती दिखाई देती हैं। इनको लेकर अंजली का कहना है कि, ‛मैं यश को प्यार और खुशियां दे रही हूं जो मुझे अपने पिछले शो में वरुण सर और श्वेता मैम से मिला है। चूंकि शूटिंग पूरी तरह से शुरू हो गई है, अंजलि तत्रारी ने अपने नए सह-कलाकार यश सहगल के साथ अच्छी शुरुआत की, जो एकलव्य अवस्थी की भूमिका निभाने जा रहे हैं।

दरअसल, यश सहगल को हर मामले के बारे में बहुत जानकारी है और टीम के सभी सदस्य के लिए उसकी पूर्णता से ईर्ष्या है। अंजलि तत्रारी कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए कि यश सहगल सही दिशा में आगे बढ़े। हाल ही में, वह सेट पर यश सहगल को गणित पढ़ाती हुई दिखाई देती हैं। इसी तरह, यश उसे एक रोल मॉडल के रूप में देखता है और उसके साथ एक बहुत मजबूत समीकरण साझा करता है और अक्सर उसे बहुत प्यार मिलता है।

यश के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बोलते हुए अंजलि ने कहा, ‛मैं यश को प्यार और स्नेह कर रही हूं जो मुझे वरुण सर और श्वेता मैम से मिली है और मैं उसे प्यार कर रही हूं। मुझे लगता है कि सरगम ​​के इस रोल में उतरने का यह उसका पहला कदम है, जिसे परिवार के 7 और पुरुषों को संभालते हुए देखा जाएगा।’ उन्होंने आगे कहा, यह सरगम ​​की जिम्मेदारी है कि वह पूरे परिवार को बांध कर रखे और उन्हें एक साथ जोड़े रखे और मुझे ऐसा करना बहुत पसंद है। यश को पढ़ाना और उसके साथ सेट पर मस्ती करना मेरे पसंदीदा शगल में से एक है क्योंकि यश के साथ समय बिताना हमेशा खुशियों से भरा होता है।’