Velentine Day पर बिना मॉस्क Wife को घुमाने निकले थे विवेक ओबेरॉय, FIR दर्ज

0
104
Vivek Oberoi

मुंबई। महाराष्टÑ में एक बार फिर कोरोना संक्रमण (Corona Virus) का प्रकोप का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। हाल ही में अमरावती सहित अन्य जगह पर सख्ती लागू की गई है। जबकि बीएमसी ने बेहद सख्त गाइड लाइन जारी की है। जिसके तहत कोविड-19 के प्रकोप को नियंत्रित करने के लिए एहतियात के तौर पर सभी नागरिकों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। लेकिन इसके बावजूद अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय (Vivek Oberoi) सार्वजनिक रूप से बिना मॉस्क (Mask) के देखे गए हैं। इसके बाद उनके खिलाफ फेस-मास्क नहीं पहनने के लिए एक एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘जुहू पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सरकार द्वारा अनिवार्य सार्वजनिक स्वास्थ्य सुरक्षा नियमों की धज्जियां उड़ाने के लिए अभिनेता विवेक ओबेरॉय के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। चूंकि राज्य में कोविड 19 महामारी के चलते ऐहतियातन सभी नागरिकों को फेस-मास्क पहनना अनिवार्य है। लेकिन, अभिनेता इसके खिलाफ बिना मॉस्क के नजर आए हैं। इस मामले में अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।’

शुक्रवार को मुंबई ट्रैफिक पुलिस के सांताक्रूज डिवीजन ने शहर में ट्रैफिक सुरक्षा नियमों की धज्जियां उड़ाने के लिए विवेक को ई-चालान भेजा था। 14 फरवरी को विवेक ओबेराय को बिना हेलमेट और बिना मास्क अपनी हार्ले डेविडसन बाइक की सवारी करते हुए देखा गया था। यह मामला तब सामने आया जब अभिनेता ने खुद अपनी मोटर साइकिल की सवारी करते हुए वीडियो को साझा किया था। जिसमें वे अपनी पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय के साथ दिखाई दे रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो विवेक ओबेराय आखिरी बार 2019 में हिंदी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी और फिल्म रुस्तम में नजर आए थे। इसके बाद वे बडेÞ पर्दे से गायब है। हालांकि बीच में खबरें आई है कि वे दूसरे चैरिटी कामों में खुद को व्यस्त रख रहे हैं। उनकी धीरे-धीरे सामाजिक कामों में रूचि बढ़ती जा रही है।