हिमांशी खुराना की पोस्ट के बाद शुरू हो गई अटकलें, फैन्स बोले, ‘सगाई मुबारक’

0
334
Asim riaz and Himanshi khurana

मुंबई। बिग बॉस सीजन-13 (Bigg Boss 13) का हिस्सा रहीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की एक इन्स्टाग्राम पोस्ट से उनकी सगाई की अटकलें शुरू हो गई है। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसके कैप्शन में लिखा है कि ‘उई’। इसके बाद उनके चाहने वालों ने सवालों की झड़ी लगा दी। एक यूजर्स ने पूछा है कि क्या आपने सगाई कर ली है और कर ली है तो कौन है वह खुशनसीब। क्या वह आसिम रियाज है। ऐसे ही एक अन्य यूजर्स दिलीप ने कमेंट करते हुए लिखा है कि क्या बात है। आपको शुभकामनाएं। लेकिन, अपने होने वाले जीवन साथी के साथ एक तस्वीर तो बनती है। ज्यादातर यूजर्स उनसे हकीकत का खुलासा करने की मांग कर रहे हैं। जबकि कुछ तो ऐसे भी है जो बिना किसी आधार के सीधे बधाई देकर शादी की डेट तक पूछने से गुरेज नहीं करते दिखाई दिए है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हिमांशी खुराना और आसिम रियाज (Asim Riaz) बिग बॉस हाउस में ही एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। दोनों ने अप्रत्यक्ष तौर पर एक दूसरे को प्रपोज भी कर दिया था। खास बात ये रही कि बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी दोनों का ये प्यार बना रहा। जबकि आमतौर पर बिग बॉस के पिछले सभी सीजन में देखा गया है कि हाउस से बाहर आने के बाद जोड़िया टूटते हुए देखी गई हैं लेकिन आसिम-हिमांशी के मामले में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी काम करते नजर आए जो कि जबरदस्त हिट रहा।

आपको को बता दें कि हिमांशी सोशल मीडिया पर खुद को अच्छा खासा सक्रिय रखती है। वहीं, एक बातचीत में हिमांशी खुराना ने कहा, ‘पहले लोगों को हमारे रिश्ते पर शक था, अब ये सब बोल रहे हैं। हमें कोई हड़बड़ी नहीं है। हम अभी अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और हमेशा एक दूसरे के लिए मौजूद है।