बिना ब्रेक लगातार फिल्मों की शूटिंग में जुटे नवाजजुद्दीन सिद्दीकी

0
174
Nawazuddin Siddiqui

मुंबई। यह कहा जाता है कि लीजेंड्स कभी रूकते नहीं हैं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) इस कथन का एक जीवंत उदाहरण है। प्रतिभाशाली अभिनेता 2021 में साइन किए गए प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए एक स्थान से दूसरे स्थान पर लगभग दौड़ ही रहे हैं। 2020 में, उन्होंने हमें दो शानदार हिट्स दिए हैं जिनमें ‘रात अकेली है’ और ‘सीरियस मैन’ शामिल है। इसके बाद नए साल की शुरूआत के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट ‘संगीन’ की शूटिंग के लिए लंदन गए है। इसके बाद जैसे ही वे लंदन से लौटेंगे वे अपने अगले प्रोजेक्ट ‘जोगीरा सारा रा रा’ के लिए लखनऊ पहुंचने की तैयारी में जुट जाएंगे।

जोगीरा सारा रा रा एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म
नवाजुद्दीन का यहां से वहां जाना, इस समय का बहुत गहरा मतलब है। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता ने सभी पहलुओं में इसे सही साबित किया है। वह ग्लोब-ट्रॉटिंग की होड़ में है क्योंकि वह एक सेगमेंट से दूसरे प्रोजेक्ट को लीड कर रहे हैं। नवाजुद्दीन ने 2021 के लिए जगह-जगह शूटिंग की एक दिलचस्प लाइनअप, थ्रिलर-संगीन पहले ही तैयार है और उनकी अगली फिल्म जोगीरा सारा रा रा नेहा शर्मा के साथ एक शानदार रोमांटिक कॉमेडी है। अगले कुछ दिनों में नवाज खूबसूरत शहर लखनऊ के लिए उड़ान भर कर कुशन नंदी के साथ इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करेंगे।

यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि शूटिंग के बीच नवाजुद्दीन कोई ब्रेक नहीं ले रहे हैंं। बहुमुखी अभिनेता इसे अपने स्ट्राइड में ले रहे हैं क्योंकि वह स्क्रिप्ट के अनुसार विभिन्न भूमिकाओं के बीच सहजता से स्विच करते हैं। कोई आश्चर्य नहीं है कि वे फिल्म निर्माताओं के लिए सबसे शीर्ष विकल्पों में से एक है। नवाजुद्दीन वास्तव में खुद को हर भूमिका के लिए हर तरह से समर्पित करते हैं। आइए इंतजार करें और देखें कि अभिनेता अपने अभिनय के गहरे स्तर तक पहुंचकर और हम सबको आनंदित करने के लिए कीमती प्रदर्शनों में क्या सामने लाते हैं।