एक और अभिनेता Indra Kumar ने की आत्महत्या, दोस्त के घर लगाई फांसी

0
73
Indra Kumar South Actor

चेन्नई। बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर (Sandeep Nahar) की मौत के सदमे से उबरे भी नहीं थे कि एक और दिल दुखाने वाली खबर आ गई है। दरअसल, साउथ इंंडियन टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार इंद्र कुमार (Indra Kumar) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा था कि वे पर्सनल और प्रोफेशल लाइफ में काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना कर रहे थे। इंद्र कुमार अपने पीछे अपनी पत्नी के अलावा एक बच्चे को छोड़ गए हैं।

अभी तक इंद्र कुमार की मौत का कारण स्पष्ट नहीं है और पुलिस ने केस दर्ज कर मामेल की जांच शुरू कर दी है। इंद्र कुमार का कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा। सामने आई जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात को फिल्म देखने के बाद अपने दोस्त के घर पर गए थे और वहीं उन्होंने आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह इंद्र कुमार फांसी पर झूलते हुए पाए गए। इस हैरान करने वाली घटना के बाद तुरंत पुलिस को खबर दी गई और इंद्र कुमार की आत्महत्या के बाद बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इंद्र कुमार भारत के पड़ोसी देश श्री लंका के निवासी होने के साथ-साथ तमिल भी थे। वह चेन्नै के एक रिफ्यूजी कैम्प में 25 साल तक रहे थे। इंद्र कुमार को फिल्मों में अच्छा काम नहीं मिल रहा था और उनके अपनी पत्नी से भी संबंध ठीक नहीं थे जिसके कारण वह परेशान रहते थे। आपको बता दें कि ठीक इसी तरह के आरोप हाल ही सुसाइड कर चुके अभिनेता संदीप नाहर ने भी लगाए थे। इसके बाद उनकी पत्नी और सास पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।