दृश्यम-2 के राइट्स कुमार मंगत ने खरीदे, साल के अंत में शुरू होगी शूटिंग?

0
140
Drishyam 2

मुंबई। मलयालम अभिनेता मोहनलाल की दृश्यम-2 को मिल रहे जबरजस्त रिस्पांस के बाद बॉलीवुड में भी इसके हिन्दी रिमेक की अटकलें लगाई जाने लगी है। दरअसल, पिछली बार की रिमेक में अजय देवगन देवगन और तब्बू की मुख्य भूमिकाएं थी। यह फिल्म हिन्दी बेल्ट के दर्शकों द्वारा जमकर पसंद की गई थी। इसके बाद अब खबर आई है कि दृश्यम-2 के हिन्दी रिमेक के लिए फिल्म निर्माता कुमार मंगत ने महंगी कीमत पर राइट्स खरीदे हैं। बहरहाल यह खबर कितनी सच है और कितनी गॉसिप इसका खुलासा तो तभी हो पाएगा जब इसकी अधिकृत घोषणा कर दी जाएगी। वहीं, अजय देवगन की फिल्मों की कतार को देखे तो दृश्यम 2 के लिए उनके पर अगले 10 महीने से पहले शायद ही टाइम निकले।

…तो अगले साल होगी रिलीज
दृश्यम-2 के हिंदी रीमेक के लिए कुमार मंगत द्वारा राइट्स खरीदने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के दूसरे भाग में पहले वाली कहानी को ही आगे बढ़ाया गया है। हिंदी रीमेक में भी ऐसे होने वाला है। ऐसे में फैंस अब ये कयास लगा रहे हैं कि एक बार फिर से 2 अक्टूबर को पणजी में सत्संग होगा। अजय देवगन दृश्यम 2 में तब्बू के साथ लौटने वाले हैं। मेकर्स फिल्म की शूटिंग साल 2021 के आखिरी में शुरू करेंगे। तब तक अजय देवगन अपने बाकि के प्रोजेक्ट्स को खत्म कर लेंगे। वह फिल्म को अगले साल रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं।

मलयालम दृश्यम 2 को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स
बहरहाल मोहनलाल की दृश्य-2 को सोशल मीडिया काफी अच्छी प्रतिक्रिया हासिल हो रही है। कई क्रिटिक्स ने इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार दिए हैं। जबकि यूजर्स फिल्म में एक्टिंग, लोकेशन और कहानी को पिछली फिल्म की तरह की बेस्ट बताया है।