Kangana Ranaut ने खत्म की धाकड़ की शूटिंग, फोटो शेयर कर लिखा अब एक और मिशन के लिए निकल पड़े

0
118
Kangana Dhaakad movie

मुंबई। बॉलीवुड की ‘धाकड़’ अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) ने अपनी आगामी एक्शन फिल्म धाकड़ का शेड्यूल खत्म कर लिया है। रविवार 21 फरवरी को उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए दी है। कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि शेड्यूल खत्म करने का अलर्ट। सबसे अमेजिंग लोग के साथ मेरे पास मेरी लाइफ के लिए वक्त था। शुक्रिया राजी और मेरे सबसे अच्छे दोस्त सोहैल। धाकड़ (Dhaakad) शानदार होने वाला है। अब एक और मिशन के लिए निकल पड़े है, नया वेंचर आ रहा है।’

इससे पहले अभिनेत्री ने कहा था कि, ‘धाकड़ न केवल मेरे करियर के लिए एक बेंचमार्क फिल्म है। बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी एक महत्वपूर्ण मोड़ होगा। फिल्म बड़े पैमाने पर मुहिम शुरू की गई है और एक तरह की महिला प्रधान एक्शन फिल्म है। हालांकि इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की भी प्रमुख भूमिकाएं है। बताया जा रहा है इस फिल्म में अर्जुन रामपाल एक विलेन के किरदार में दिखाई देने जा रहे हैं। हालांकि सच क्या है इसका खुलासा तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही होगा।

चिंतन गांधी और रिनिश रविंद्र द्वारा लिखित इस एक्शन-थ्रिलर का निर्माण संयुक्त रूप से सोहेल मैकलई प्रोडक्शंस, असाइलम फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है। जबकि क्यूंकि डिजिटल मीडिया फिल्म में सह निर्माता है। यह पहली बार है जब पटकथा लेखक रितेश शाह और कंगना रनौत ने हाथ मिलाया है।

आपको को बता दें कि फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के विभिन्न इलाकों में की जा रही है। हाल ही में इसको लेकर अच्छा खासा विवाद हुआ था। यहां स्थानीय राजनेताओं की मांग थी कि कंगना किसानों को लेकर किए गए ट्वीट पर माफी मांगे। इस दौरान हुए विरोध प्रदर्शन के चलते शूटिंग के सेट पर काफी गहमा गहमी का माहौल था। प्रदर्शनकारियों की पुलिस से झड़प भी हुई थी।