आज रात होने जा रहा है बिग बॉस का Grand Finale, किसके सिर सजेगा जीत का सेहरा

0
38
Bigg Boss Grand finale

मुंबई। काफी लम्बे चले बिग बॉस (Bigg Boss 14) के सीजन 14 का आज रात ग्रैंड फिनाले हो जा रहा है। इसमें लीजेंड अभिनेता धर्मेंद्र की मौजूदगी शो को चार चांद लगाने जा रही है। जबकि रितेश देशमुख और नोरा फतेही का अंदाज इसे और भी खास बनाने जा रहा है। दरअसल, बिग बॉस के घर में अब सिर्फ पांच कंटेंस्टेंट बचे हैं। इनमें से किसी एक विजेता का नाम आज रात सलमान खान करने जा रहे हैं। इनमें रुबिना दिलैक, अली गोनी, राखी सांवत, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली शामिल है।

रात 9 बजे शुरू होगा शो का प्रसारण
50 लाख के विनिंग अमाउंट वाले इस शो का प्रसारण रात 9 बजे कलर्स चैनल पर किया जाएगा। मुंबई स्थित गोरेगांव में बिग बॉस 14 का घर है। यहां पर फिनाले की शूटिंग की गई है। शो के प्रसारण के दौरान आप देखेंगे कि हर कंटेंस्टे बारी बारी से गअपनी प्रस्तुति देंगे। इस दौरान खास बात यह है कि शो में बेघर हो चुके प्रतिभागी भी शिरकत करेंगे।

इससे पहले कहा जा रहा था कि पांच में कोई एक अंतिम समय में घर से बेघर हो जाएगा। लेकिन, रविवार दोपहर 12 तब वोटिंग लाइन खुली रही। लेकिन, ऐसा कुछ हुआ नहीं है ऐसे में अब माना जा रहा है कि ग्रैंड फिनाले में सभी पांच प्रतिभागियों में से किसी एक को विजेता घोषित किया जाएगा।

इस शो में विजेता को जो 50 लाख रुपए की प्राइस मनी मिलने जा रही है। वह पूरी नहीं मिलेगी। क्योंकि उसमें से 5 लाख रुपए का जीएसटी काट लिया जाएगा। ऐसे में विजतो को 45 लाख रुपए की रकम ही मिल सकेगी। इससे पहले खबर आई थी राखी सांवत ने जिस तरह से 14 लाख रुपए दांव पर लगाकर प्राइम मनी को 36 लाख रुपए कर दिया गया है। लेकिन, ऐसा हुआ नहीं है विजेताओं को पूरी रकम ही मिलेगी।

हाल ही में बताया गया था कि राखी सांवत ने खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए प्राइज मनी में से 14 लाख रुपए दांव पर लगा दिए थे। राखी सावंत सुरक्षित तो हो गर्इं, लेकिन विनिंग अमाउंट में 14 लाख रुपए कट गए। यानी बिग बॉस 14 के विजेता को अब 36 लाख रुपए मिलने हैं। हालांकि बाद मेकर्स ने ऐलान किया कि विनिंग अमाउंट 50 लाख रुपए ही किया जाएगा। लेकिन इसके लिए घरवालों को एक टास्क पूरा करना होगा। फिर भी कहा जा रहा है कि विनर को बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपए कैश मिलेगा। हालांकि इस कैश प्राइज में जीएसटी भी कटेगा। जिसके बाद ये राशि 45 लाख रुपए तक रह जाएगी।